Subscribe Now!

नोटबंदी का असर: अस्पताल में बिल पेमैंट को लेकर हंगामा, आया हार्ट अटैक

  • नोटबंदी का असर: अस्पताल में बिल पेमैंट को लेकर हंगामा, आया हार्ट अटैक
You Are HereNational
Saturday, November 12, 2016-11:17 PM

मोहाली,  (राणा): सैक्टर-69 स्थित एक निजी अस्पताल में पेमैंट करते वक्त 500 व 1000 के नोट को लेकर हंगामा मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पार्षद साहिबी आनंद भी पहुंच गए। अस्पताल मैनेजमैंट ने आरोप लगाया कि पार्षद ने अस्पताल मैनेजिंग डायरैक्टर एच.आर. अग्रवाल से धक्का-मुक्की की व अभद्रता की जिसके बाद उन्हें हार्ट अटैक आ गया। पार्षद आनंद ने अपने पर लगाए आरोपों को खारिज किया। दोनों पक्षों की तरफ से फेज-8 थाने में लिखित शिकायत दे दी है।

वहीं थाने के एस.एच.ओ. बलजिंदर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। जानकारी के मुताबिक यह मामला शनिवार दोपहर का है। डा. रंजना ने बताया कि उर्मिला आंनद नाम की मरीज अस्पताल में आई थी जिसका बिल 1420 रुपए बना। पेमैंट लेने के दौरान रिस्पेशन वालों से 500 व 1000 के नोट लेने से इंकार कर दिया। मौके पर साहिबी आनंद पहुंचे तो वहां खूब हंगामा किया गया। साहिबी अस्पताल के एम.डी. से उलझ गए और फिर एम.डी. को हार्ट अटैक आ गया।

इस कारण उन्हें आई.सी.यू. में एडमिट किया गया। दूसरी तरफ पार्षद ने कहा कि उन्हे अस्पताल में गए किसी व्यक्ति की कॉल आई थी व उसने कहा कि अस्पताल वाले 500 और 1000 का नोट नहीं ले रहे हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You