Subscribe Now!

20 गर्लफ्रेंडस का खर्चा पूरा ​करने के लिए लूटेरा बना 'नच बलिए' का डांसर

  • 20 गर्लफ्रेंडस का खर्चा पूरा ​करने के लिए लूटेरा बना 'नच बलिए' का डांसर
You Are HereNational
Wednesday, January 24, 2018-12:59 PM

नेशनल डेस्क: कई बार बड़े और महंगे शौक इंसान को जुर्म की दुनिया में धकेल देते हैंं। ऐसे ही कुछ हुआ 22 साल के एक डांसर के साथ जो 20 गर्लफ्रेंड का खर्चा पूरा करने के लिए लुटेरा बन गया। अपने शौक को पूरा करने के लिए उसने द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस ने लूट के इस मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी कई नामी डांस कार्यक्रमों में भाग ले चुका है। लेकिन अपनी पैसे की जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने 11 दिसंबर 2017 को द्वारिका के सेक्टर 12 में एक पिज्जा आउटलेट में तीन लोगों के साथ मिलकर चाकू की नोंक पर 3.45 लाख रुपए की लूट की। पूछताछ में उसने बताया कि उसे बचपन से ही डांस का शौक था। वह डांस इंडिया डांस, नच बलिए और झलक दिख ला जा जैसे बड़े टीवी डांस शो में भाग ले चुका है लेकिन वहां वो विजेता नहीं बन सका। इसके बाद 2014 में उत्तराखंड में हुए डांस कॉम्पटीशन में उसे मिस्टर उत्तराखंड के खिताब से नवाजा गया। उसने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया जिसमें वो अपने डांस की वीडियो डालता है। 
PunjabKesari
इसके बाद वह दिल्ली के बड़े-बड़े क्लबों और बार में पेशेवर डांसर के तौर पर डांस करने लगा लेकिन वह इतनी कमाई नहीं कर पा रहा था जिससे वह अपने मंहगे शौक पूरे कर सके। पुलिस के अनुसार उसकी 20 से ज्यादा गर्लफ्रैंड हैं जिसका खर्चा पूरा करने के लिए उसे पैसों की जरूरत थी। कम समय में अधिक पैसा कमाने की चाहत में वह लुटेरों के एक शातिर गिरोह में शामिल हो गया। लूट के इस मामले में पुलिस पहले राम नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही जिसकी निशानदेही पर अदनान को गिरफ्तार किया लिया। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You