मुस्लिम लड़कियों के कपड़ों पर प्रोफेसर का शर्मनाक बयान, तस्वीरें हुई वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Mar, 2018 01:07 PM

professor statement on the clothes of muslim girls

जहां एक तरफ राजधानी में जेएनयू के छात्र यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं वहीं दूसरी आरे केरल में एक प्रोफेसर के बयान को लेकर बवाल मच गया है। केरल के कोझिकोड स्थित एक कॉलेज के प्रफेसर ने मुस्लिम लड़कियों के कपड़ों...

नेशनल डेस्क: जहां एक तरफ राजधानी में जेएनयू के छात्र यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं वहीं दूसरी ओर केरल में एक प्रोफेसर के बयान को लेकर बवाल मच गया है। केरल के कोझिकोड स्थित एक कॉलेज के प्रोफेसर ने मुस्लिम लड़कियों के कपड़ों को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया जिसके बाद  छात्राओं ने हाथ में तरबूज लेकर विरोध प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
केरल के कोझिकोड के फारूक ट्रेनिंग कॉलेज में प्रोफेसर जौहर मुनव्विर ने एक कार्यक्रम में कहा कि मुस्लिम लड़कियां हिजाब नहीं पहनती हैं और तरबूज के टुकड़े की तरह अपना सीना दिखाती हैं। उन्होंने कहा कि लड़कियां इस्लामिक नियम-कायदों का उल्लंघन करने वाले ड्रेस पहन रहीं है जो कि गलत है। इसके साथ ही प्रोफेसर ने कहा था कि कॉलेज परिसर में 80 प्रतिशत लड़कियां पढ़ती हैं, जिसमें अधिकांश मुस्लिम हैं। मगर मुस्लिम लड़कियां परदे में नहीं रहतीं। असिस्टेंट प्रफेसर ने कहा कि महिलाओं का सीना पुरुषों को आकर्षित करता है, इस्लाम में इसे ढकने की बात कही गई है। इस नाते महिलाएं सिर से लेकर पैर तक खुद को जरूर ढकें। 
PunjabKesari
प्रोफेसर के इस बयान का विडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया। केरल स्टूडेंट यूनियन के कार्यकर्ताओं ने तरबूज के टुकड़े बांटकर विरोध दर्ज कराया जबकि एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कॉलेज गेट के सामने तरबूज के टुकड़े फेंके। कालिकट यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन की चेयरपर्सन सुजा पी ने कहा कि टीचरों को हमारे चेहरे की ओर देखते हुए पढ़ाना चाहिए न कि शरीर देखकर। वहीं सोशल मी​डिया पर भी प्रोफेसर के खिलाफ कैंपेन शुरू किया गया। जिसमें महिलाएं तरबूज के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। PunjabKesari

वहीं कॉलेज प्रशासन का कहना है जौहर समाज शास्त्र पढ़ा रहे हैं और अक्सर ऐसी बातें करते हैं, लेकिन किसी ने उनकी शिकायत नहीं की इसलिए उनके खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया। कॉलेज मैनेंजमेंट ने कहा कि अगर उनके पास शिकायत आएगी तो वो एक्शन लेंगे। बता दें कि इस कॉलेज में होली के मौके पर भी टकराव हो चुका है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!