Subscribe Now!

'मन की बात' पर राहुल ने पीएम से पूछा- नौकरी, डोकलाम, रेप की घटनाओं से कैसे निपटेंगे

  • 'मन की बात' पर राहुल ने पीएम से पूछा- नौकरी, डोकलाम, रेप की घटनाओं से कैसे निपटेंगे
You Are HereNational
Saturday, January 20, 2018-1:24 AM

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने मन की बात कार्यक्रम के सहारे नौकरी, डोकलाम और हरियाणा में रेप की घटनाओं से निपटने को लेकर प्रधानमंत्री से जवाब मांगा। दरअसल, प्रधानमंत्री ने इस साल के पहले मन की बात कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं। इस दौरान राहुल ने डोकलाम में चीन के निर्माण कार्यों की रिपोर्टों के बीच डोकलाम को 'धोखा-लाम' कहा।

प्रधानमंत्री के इसी ट्वीट की तस्वीर के साथ राहुल गांधी ने शुक्रवार शाम को ट्वीट किया, 'डियर नरेंद्र मोदी, चूंकि आपने अपने मन की बात कार्यक्रम के लिए कुछ आइडियाज के लिए अनुरोध किया था इसलिए क्या आप हमें बता सकते हैं कि इन मुद्दों पर आपकी क्या योजना है- 1. हमारे युवाओं को रोजगार मिले। 2. धोखा-लाम से चीनियों को बाहर किया जाए। 3. हरियाणा में रेप की घटनाओं को रोका जाए।' 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के खिलाफ तीखे हमले कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने आधार को लेकर एनडीए सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने अंतर बताते हुए आरोप लगाया था कि यूपीए का आधार, नागरिकों को सशक्त बनाने के लिए एक स्वैच्छिक साधन के तौर पर था। वहीं, एनडीए का आधार लोगों को कमजोर करने का एक हथियार बन चुका है। 

बता दें, 18 जनवरी को पीएम मोदी ने इस साल के पहले मन की बात कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि 28 जनवरी को 2018 के पहले 'मन की बात' के लिए आपके सुझाव क्या है? मुझे नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर बताइए।
 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You