राजस्थानः आर्मी कैंट एरिया के ATM को ब्लॉस्ट से उड़ाया, सारी राशि जलकर राख

  • राजस्थानः आर्मी कैंट एरिया के ATM को ब्लॉस्ट से उड़ाया, सारी राशि जलकर राख
You Are HereNational
Saturday, August 05, 2017-9:22 AM

श्रीगंगानगर (राजस्थान): आर्मी कैंट एरिया में बने एसबीआई शाखा में ही एटीएम लगा है। किसी ने विस्फोट करके ATM को उड़ा दिया। धमाका इतना जबरदस्त था कि एटीएम के परखचे उड़ गए। विस्फोटक पदार्थ से किए गए ब्लास्ट की वजह से एटीएम में मौजूद सारी राशि भी जल गई। बैंक परिसर को भी नुकसान पहुंचा है। आर्मी कैंट एरिया की सुरक्षा में इस बड़ी सेंध के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी के बाद सेना और पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस धमाके के बाद सेना की तरफ से जवाहरनगर थाना में अज्ञात के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया गया है।
PunjabKesari
घटनास्थल से थोड़ी दूर पर ही आयुध डिपो और अन्य ज्वलनशील पदार्थ रखने का स्थान भी था। गनीमत रही कि आग वहां तक नहीं पहुंची, वर्ना कोई बड़ा नुकसान हो सकता था। वहीं इस पूरे मामले में एसपी हरेंद्र कुमार का कहना है कि साधुवाली आर्मी कैंट बैंक एरिया में बने एटीएम में विस्फोट होने पर जवाहरनगर थाना मुकद्दमा दर्ज कर गहनता से जांच की जा रही है। वहीं, साक्ष्य एकत्रित करने के लिए एफएसएल टीम के साथ-साथ बाहर से स्पेशल टीम भी बुलाई गई है, जो विभिन्न पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।

इस विस्पोट के साथ ही कई सवाल खड़े हो गए हैं कि इतनी सुरक्षा के बीच कोई कैसे एटीएम तक पहुंचा। आरोपी आर्मी कैंट की कई लेयर सुरक्षा को भेदकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से अंदर आया था। उधर जिले को एक तर पंजाब की सीमा लगती है तो दूसरी ओर 15 किलोमीटर दूर पाकिस्तान की सीमा भी लगती है। ऐसे में सेना जांच कर रही है कि कही इसके पीछे किसी आतंकी संगठन का तो हाथ नहीं है। बहरहाल सेना हर पक्ष पर गहनता से जांच कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You