खाना लेने आए युवक पर हिस्ट्रीशीटर विशाल चौधरी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फैली सनसनी

  • खाना लेने आए युवक पर हिस्ट्रीशीटर विशाल चौधरी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फैली सनसनी
You Are HereNational
Thursday, August 31, 2017-2:59 PM

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना क्षेत्र मे पुराने हवाई अड्डे के पास एक ढाबे के समीप खाना लेने आये एक युवक पर आज तड़के बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग से अफरा तफरी मच गयी।  बदमाशों द्वारा प्रकाश सिंधी नामक युवक पर दो बार फायरिंग की गई लेकिन वह बाल-बाल बच गया। फायरिंग के बाद वहां अफरातफरी मच गई। बदमाशों द्वारा फायरिंग की सूचना पर थानाधिकारी सहित डीसीपी इस्ट कुंवर राष्ट्रदीप मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश वहां से फरार हो गए थे। बताया जाता है कि कुख्यात अपराधी विशाल चौधरी ने प्रकाश पर फायरिंग की। दोनों में किसी बात को लेकर काफी समय से रंजिश थी।  

पुलिस के अनुसार प्रकाश सिंधी नामक एक युवक रात पौने तीन बजे पुराने एयरपोर्ट के पास स्थित एक ढाबे पर खाना लेने आया था। इसके थोडी देर बाद हिस्ट्रीशीटर विशाल चौधरी तीन गाड़यिों से अपने साथियों सहित वहां पहुंचा और प्रकाश पर दो बार फायरिंग कर दी। इस फायरिंग से प्रकाश बाल-बाल बच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से गोली के दो खोल बरामद किए। 

उल्लेखनीय है कि कुयात बदमाश विशाल चौधरी को पकडऩे के लिए कल दिन में भी स्पेशल आपरेशन ग्रुप के सदस्यों ने जवाहरनगर थाना क्षेत्रा के राजा पार्क के समीप घेरा था लेकिन वह पुलिस पर फायरिंग करके भाग निकला था। इस घटना के लगभग बारह घंटे बाद फिर फायरिंग की। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करा बदमाश की तलाश तेज कर दी है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You