हनीप्रीत को लेकर राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

You Are HereNational
Friday, September 22, 2017-1:10 PM

हनुमानगढ़ (थरेजा): सिरसा डेरा प्रमुख राम रहीम को सजा सुनाने के बाद उपद्रव फैलाने वालों की गिरफ्तारी तेज कर दी गई है। हरियाणा व पंजाब के बाद अब फरार अभियुक्तों को पकडऩे के लिए राजस्थान में दबिश दी जा रही है। फरार चल रही हनीप्रीत को लेकर अभिनेत्री राखी सावंत ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। राखी ने कहा कि हनीप्रीत ने उसे फोन करके कहा कि तुम मेरी दोस्त हो, तुमसे यह उम्मीद नहीं थी कि तुम मुझ पर फिल्म बनाओगी। बता दें कि राम रहीम के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है जिसमें आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में होंगी।
PunjabKesari
दूसरी ओर पंचकूला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश मल्होत्रा के नेतृत्व में हरियाणा पुलिस की 4 गाड़ियां फरार हनीप्रीत व डा. आदित्य इन्सां सहित अन्य आरोपियों को ढूंढने के लिए डेरा प्रमुख के पैतृक गांव गुरुसर मोडिया पहुंचीं। सुबह से ही डेरा प्रमुख के पुराने व नए मकान, गल्र्स होस्टल, ब्वॉयज होस्टल, अस्पताल तथा अन्य स्थानों पर तलाशी ली जा रही है,परंतु हनीप्रीत 2 राज्यों हरियाणा व राजस्थान की पुलिस को चकमा देकर इधर से भाग गई है।
PunjabKesari
हरियाणा पुलिस को पूर्व में यह सूचना भी मिली थी कि रोहतक जेल के बाहर कुछ लोगों के साथ गायब हुई डेरा प्रमुख की खास राजदार हनीप्रीत हनुमानगढ़ में अपने एक रिश्तेदार के निवास पर रही थी।  पंचकूला पुलिस के साथ गोलूवाला थाना प्रभारी बूटा सिंह व सूरतगढ़ थाना प्रभारी कृष्ण कुमार भी जांच में शामिल हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You