Subscribe Now!

मध्य प्रदेश: चलती ट्रेन में पॉपकॉर्न बेचने वाली महिला के साथ रेप, केस दर्ज

  • मध्य प्रदेश: चलती ट्रेन में पॉपकॉर्न बेचने वाली महिला के साथ रेप, केस दर्ज
You Are HereNational
Sunday, November 26, 2017-11:07 PM

भोपालः मध्यप्रदेश के बुधनी भोपाल रेल खंड पर ट्रेन के शौचालय में एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। आरोपी की पहचान कर ली गयी है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

हबीबगंज जीआरपी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक बीएल सेन ने बताया कि सीहोर जिले के बुधनी में रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज करायी है कि अमरकंटक एक्सप्रेस (दुर्ग से भोपाल) के स्लीपर क्लास के शौचालय में शनिवार बुधनी से हबीबगंज आने के दौरान एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। 

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की पहचान भोपाल के रहने वाले जीतू (25) के तौर की गयी है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता कल शिकायत दर्ज कराने भोपाल आयी थी लेकिन शाम को वह बिना शिकायत दर्ज कराए वापस बुधनी चली गयी क्योंकि आरोपी युवक ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। 

सेन ने बताया कि घर वापस लौटने पर पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बतायी। इसके बाद दोनों ने बुधनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। यह शिकायत हबीबगंज थाने को भेज दी गयी है। उन्होंने बताया कि हमने आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You