शीतकालीन सत्र: रविशंकर ने कांग्रेस से पूछा-राहुल कितने समय रहे संसद में मौजूद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Nov, 2017 04:55 PM

ravishankar asks congress   how long does rahul present in parliament

शीतकालीन सत्र पर सियासत आज कुछ ज्यादा ही गरमा गई। केंद्र द्वारा शीतकालीन सत्र की तारीख तय न करने पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए। कांग्रेस पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस पर प्रैस कॉन्फ्रेंस की। रविशंकर...

नई दिल्ली: शीतकालीन सत्र पर सियासत आज कुछ ज्यादा ही गरमा गई। केंद्र द्वारा शीतकालीन सत्र की तारीख तय न करने पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए। कांग्रेस पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस पर प्रैस कॉन्फ्रेंस की। रविशंकर कांग्रेस से सवाल किया कि कुछ भी कहने से पहले वो यह बताए कि इस बार कैसे उनका प्रेम संसद के प्रति इतना कैसे बढ़ गया। जबकि यह सब उनकी ही देन है। कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान भी ऐसा होता रहा है। रविशंकर ने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि संसद की गरिमा का ध्यान रखने वाली कांग्रेस के युवराज कितने समय संसद में रहते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सदन में कांग्रेस की हर बहस का जवाब दिया। भले ही वो फिर नोटबंदी पर ही बहस क्यों न हो लेकिन भाजपा का पलड़ा भारी होते देख तब कांग्रेस ही संसद से बाहर चली जाती थी। उन्होंने कहा कि हमने  GST से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक तक पर जवाब दिया है लेकिन भागने का काम कांग्रेस ने किया। रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस अपना समय भूल गई है जब उनके राज में शीतकालीन सत्र देरी से हुआ। हम किसी भी चर्चा से भागे नहीं है, सभी मुद्दों पर बात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक दिसंबर में शीतकालीन सत्र हो सकता है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे मुद्दों पर चर्चा करने से भार रहे हैं। सोनिया ने कहा कि केंद्र को डर है कि संसद में उनकी पोल खुल जाएगी इसलिए शीतकालीन सत्र नहीं बुलाया जा रहा है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!