बस एक क्लिक में पढ़िए, दिनभर की बड़ी खबरें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Sep, 2017 02:04 PM

read in just one click big news throughout the day

पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं...

नई दिल्ली: पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें। 

नवरात्र के तीसरे दिन करें शिवशक्ति के धाम मां चामुण्डा का Live दर्शन
आज शारदीय नवरात्र का तीसरा दिन है, इस दिन नवदुर्गा के तृतीय स्वरूप मां चन्द्रघण्टा का पूजन किया जाता है। पंजाब केसरी की टीम आज आपको दर्शन करवाएगी शिवशक्ति के धाम मां चामुण्डा का जो हिन्दू श्रद्धालुओं का मुख्य केंद्र और 51 शक्तिपीठों में से एक है। चामुंडा देवी देव भूमि हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित है। बंकर नदी के तट पर बसा यह मंदिर महाकाली को समर्पित है।

वाराणसी में बोले PM मोदी, आजादी के 75 साल पूरे होने तक हर गरीब को मिलेगा घर
पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन उन्होंने शहंशहापुर गांव में गड्ढा खोदकर शौचालय की नींव रखी और स्वच्छता अभियान शुरू किया। जिसके बाद पीएम ने पशुधन के लिए बनी नई इमारत का इनॉगरेशन किया और गोपूजन किया। वहीं पशु मेले के कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया।

रेप का आरोपी फलाहारी बाबा गिरफ्तार, कमरे से मिला लैपटॉप और CD
राजस्थान पुलिस ने एक युवती से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में अलवर आश्रम के फलाहारी बाबा को आज गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि निजी अस्पताल में गत 2 दिनों से उपचाराधीन फलाहारी बाबा को पहले सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां 5 सदस्यीय मेडिकल बोर्ड द्वारा उनका मेडिकल कराया जा रहा है।

अगवा कर चलती कार में युवती से गैंगरेप, अक्षरधाम के पास फेंका
राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना देखने को मिली जहां नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़ी एक युवती को पहले तो कुछ लोगों ने अपनी स्कार्पियो गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया और फिर चलती गाड़ी में ही उसके साथ गैंगरेप किया।

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्यारे का सुराग तलाशने रेयान स्कूल पहुंची CBI टीम
गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। इस मामले में एफ.आई.आर. दर्ज करने के बाद  सी.बी.आई. की 3 सदस्यीय टीम आज सुबह गुरुग्राम स्थित स्कूल पहुंची। इससे पहले सी.बी.आई. टीम ने शुक्रवार शाम को ही गुड़गांव पुलिस हेडक्वॉटर पहुंचकर हरियाणा पुलिस से इस केस का चार्ज लिया था।

अमरीका की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए ईरान ने किया बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण
अमरीका की चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए उत्तर कोरिया के बाद अब ईरान ने सफलतापूर्वक 2,000 किलोमीटर की दूरी के एक बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया है। शिन्हुआ न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार,ईरानी राष्ट्रपति हसन रोहानी और वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के साथ शुक्रवार को एक सैन्य परेड के बाद मिसाइल परीक्षण किया गया।

'परमाणु समझौते का उल्लंघन कर रहा है ईरान'
संयुक्त अरब अमीरात(यूएई)ने आरोप लगाते हुए कहा है 2015 में ईरान और विश्व देशों के बीच परमाणु समझौता होने के बाद से ही ईरान इसका उल्लंघन करता आ रहा है।संयुक्त अरब अमीरात के विदेश मंत्री शेख अब्दुल्ला बिन जाएद अल नहयन ने शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा की हाल में कहा,परमाणु समझौता हो जाने के 2 साल बाद भी ईरान के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया है और वह अभी भी लगातार परमाणु समझौते का उल्लंघन करता आ रहा है।

4 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्दी निपटा ले सारे काम
त्यौहारी सीजन शुरु हो चुका है जिसके चलते अगर आप बैंक से लेनदेन के बारे में सोच रहे तो यह खबर आपके लिए जरुरी हो सकती है। त्यौहार है तो बैकिंग सैक्टर में छुट्टीयों की भरमार लगी होगी। बैंक में काम करने वालों के लिए ये खुशखबरी है वहीं अन्य लोगों को इससे भारी परेशानी झेलनी पड़ सकती है। 28 सितम्बर यानि अगले शुक्रवार से सोमवार तक बैंक बंद रहेंगे। 

IRCTC ने किया साफ, नहीं ब्लॉक हुए किसी बैंक के कार्ड
ऑनलाइन रेल टिकट बुक करने के लिए आई.आर.सी.टी.सी. द्वारा 6 बैंकों के कार्ड बैन किए जाने की खबरों का रेलवे ने खंडन किया है। रेलवे ने कहा है कि यात्री किसी भी बैंक के कार्ड से टिकट बुक करवा सकते हैं। इससे पहले शुक्रवार को मीडिया में खबर आई थी कि आई.आर.सी.टी.सी. ने सुविधा शुल्क को लेकर 6 बैंकों के कार्ड बैन कर दिए हैं।

जब GQ AWARDS में अचानक EX ब्वॉयफ्रैंड से हुआ अनुष्का शर्मा का सामना
कल हाल ही में मुंबई GQ Awards का आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारो ने शिरकत की। इनमें आमिर खान, मलाइका अरोड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीना फर्नांडिस और सयानी गुप्ता सहित कई बड़े सितारे पहुंचे।इस अवॉर्ड शो में में सबकी निगाहें तब थमी जब एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह एक दूसरे के आमने सामने हुए। 

भारत की बढ़ीं मुश्किलें, तीसरे वनडे में वापसी करेगा आॅस्ट्रेलिया का दिग्गज बल्लेबाज
तीसरा वनडे शुरु होने से पहले भारतीय गेंदबाजों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 5 वनडे मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर रहे आरोन फिंच तीसरे वनडे में खेलते दिखेंगे। डेविड वार्नर के अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाने और हिल्टन कार्टराइट की असफलता को देखते हुए आस्ट्रेलिया कल फिंच की वापसी को लेकर बेताब है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!