एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jan, 2018 01:39 PM

read in one click country to earth news so far

पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी...

नई दिल्ली: पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें। 

त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में फरवरी को होंगे चुनाव, 3 मार्च को आएंगे नतीजे: EC
त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव 18 फरवरी को तथा मेघालय और नागालैंड में 27 फरवरी को होंगे, जबकि तीनों राज्यों की मतगणना तीन मार्च को होगी। मुख्य चुनाव आयुक्त अचल कुमार जोति ने आज यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की, इसके साथ ही तीनों राज्यों में आदर्श चुनाव आचार संहिता आज से ही लागू कर दी गई है।

भारत ने किया अग्नि-5 मिसाइल का सफल परीक्षण, PAK और चीन आया रेंज में
भारत ने परमाणु क्षमता से लैस बैलिस्टिक मिसाइल 'अग्नि-5' का सफल परीक्षण किया है। मिसाइल 'अग्नि-5' का आज ओडिशा तट से दूर व्हीलर द्वीप से  परीक्षण हुआ। बता दें कि अग्नि 5 एक साथ कई हथियार ले जाने में सक्षम होगा और यह एंटी बैलिस्टिक मिसाइल सिस्टम के खिलाफ भी कार्रवाई करेगा।

डोकलाम में चीन ने फिर चली चाल, कांग्रेस ने सरकार से मांगा जवाब
कांग्रेस ने डोकलाम क्षेत्र में चीनी सेना द्वारा बड़ा सैन्य ठिकाना बनाने को लेकर आ रही मीडिया रिपोर्टों और सेटेलाइट तस्वीरों पर चिंता जाहिर करते हुए आज कहा कि इस संबंध में सरकार को गुमराह करने की बजाय देश की जनता को असलियत बतानी चाहिए।

मुंबई में उद्योगपतियों से बोले नेतन्याहू, भविष्य उनका जो इनोवेशन रचेंगे
इसराईल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आज कहा कि भारत और इसराईल के बीच साझेदारी कमाल दिखा रही है। साथ ही उन्होंने दिग्गज कारोबारियों से नवोन्मेष पर ध्यान देने को कहा। नेतन्याहू ने ताज होटल में जलपान के दौरान भारतीय उद्योग जगत के दिग्गज कारोबारियों से कहा कि भविष्य उनका है जो नवाचार रचेंगे।

भारतीय सेना ने लिया शहीद जवान का बदला, PAK के 3 सैनिक किए ढेर
जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास भारतीय चौकियों पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान आज शहीद हो गया। भारतीय सेना फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान के तीन सैनिक मार गिराए। बता दें कि पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में बीएसएफ जवान कांस्टेबल सुरेश शहीद हो गया। वह तमिलनाडु का निवासी था।

पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट से मिली हरी झंडी, सभी राज्यों में होगी रिलीज
सुप्रीम कोर्ट ने आज एक अंतरिम आदेश जारी करते हुए फिल्म पद्मावत को सभी राज्यों में रिलीज करने के निर्देश दिए हैं। कोर्ट ने मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात द्वारा इस फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध के आदेश पर रोक लगा दी। मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए. एम. खानविलकर और न्यायमूर्ति धनंजय वाई चन्द्रचूड़ की खंडपीठ ने इस मामले में अंतिरम आदेश सुनाया है।

इसराईल से स्पाइक मिसाइल खरीद सकता है भारत, कुछ दिन पहले रद्द हुई थी डील
भारत, इसराईल से स्पाइक टैंक रोधी निर्देशित मिसाइल खरीदेगा। इसराईली मीडिया ने प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के हवाले से यह खबर दी है। भारत द्वारा 50 करोड़ डॉलर के इस रक्षा सौदे को रद्द कर दिए जाने के कुछ सप्ताह बाद यह बयान सामने आया है। यरूशलम पोस्ट में प्रकाशित खबर के अनुसार नेतन्याहू की भारत यात्रा से कुछ सप्ताह पहले यह सौदा रद्द कर दिया गया था।

बजट से पहले आम आदमी को मिलेगी बड़ी राहत, 70 से ज्यादा चीजों पर घटेगा GST
आम बजट से पहले वस्तु एवं सेवाकर (जी.एस.टी.) काऊंसिल की आज होने वाली 25वीं बैठक में कुछ बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। इस बार काऊंसिल की बैठक में करीब 75 वस्तुओं पर दरें कम करने पर फैसला लिया जा सकता है, जिससे लोगों को राहत मिल सकती है। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली बैठक की अध्यक्षता करेंगे। परिषद में राज्यों के वित्त मंत्री सदस्य हैं।

बाजार में रिकॉर्ड उछाल, सैंसेक्स 35366 अंक पर और निफ्टी पहली बार 10870 के पार खुला
एशियाई और अमरीकी बाजारों से मिले जुले संकेतों से आज शेयर बाजार की शुरुआत रिकॉर्ड स्तर पर हुई है। कारोबार की शुरुआत में सैंसेक्स 284.63 अंक यानि 0.81 फीसदी बढ़कर 35,366.45 पर और निफ्टी 84.85 अंक यानि 0.79 फीसदी बढ़कर 10,873.40 पर खुला है।

क्या सच में मम्मी बनने वाली बिपाशा, ट्विटर पर दिया जवाब
बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बसु की  प्रेंग्नेंट होने की कबरें लगातार आ रही हैं। हाल ही में बिपाशा और उनके हसबैंड करण का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक स्पा के बाहर कार में नजर आ रहे हैं। इस दौरान बिपाशा अपने पर्स के साथ अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं।

पांड्या की 'बेवकूफी' पर फूटा कपिल देव का गुस्सा
भारत के दिग्गज आलराउंडर कपिल देव ने आज कहा कि अगर हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका में दूसरे टेस्ट की तरह बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है तो वह उनके साथ तुलना का हकदार नहीं है। पंड्या को कई बार कपिल के बाद भारत का सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर बताया गया है। कपिल ने सेंचुरियन में दूसरे टेस्ट में पांड्या के बल्लेबाजी प्रदर्शन की आलोचना की।      

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!