Subscribe Now!

एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें

  • एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें
You Are HereNational
Thursday, February 15, 2018-7:56 PM

नई दिल्ली: पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें। 

नीरव मोदी को बख्शा नहीं जाएगा: रविशंकर प्रसाद
पंजाब नेशनल बैंक घोटाले मामले में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए भाजपा ने कहा कि इसका मोदी सरकार से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल किया है वह आपत्ति जनक है ।

शाह ने गिनवाई मनोहर सरकार की उपलब्धियां, विरोधियों पर किए तीखे वार
जींद में युवा हुंकार रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अौर कांग्रेस पर निशाना साधा। शाह ने रैली स्थल से संबोदित करते हुए कहा कि जब से हरियाणा में भाजपा की मनोहर सरकार आई है, तब से प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हो गए हैं। अमित शाह ने कहा कि हरियाणा सरकार की उप्लब्धि इतनी है कि सात दिन का भागवत बैठाना पड़ेगा। 

असम में भारतीय वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, 2 पायलटों की मौत
असम के माजुली आइसलैंड में भारतीय सेना का माइक्रोलाइट हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया जिसमें सवार दोनों पायलटों की मौत हो गई। पुलिस ने इस हादसे के पीछे यांत्रिक गड़बड़ी की आशंका जताई है। रक्षा विभाग और वायुसेना कर्मी माजुली के लिए रवाना हो चुके हैं। 

अरुणाचल प्रदेश में बोले पीएम मोदी, यहां के विकास की रोशनी से चमकेगा पूरा देश
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अरूणाचल प्रदेश में दोर्जी खांडू राज्य सभागार के उद्घाटन के दौरान जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि पूर्व प्रधानमंत्रीके पास काफी काम होता था इसलिए वे यहां नहीं आ पाते थे। मोदी ने कहा लेकिन मैं यहां आए बिना नहीं रह पाता हूं।

15 दिन में लगे दो ग्रहण, गड़बड़ाएगी देश-विदेश की अर्थव्यवस्था
आज दिनांक 15 फरवरी 2018 को साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है। रात को 8 बजकर 40 मिनट तक चन्द्रमा मकर में रहेंगे तत्पश्चात कुंभ में आ जाएंगे। वर्तमान समय में सूर्य कुंभ में चल रहे हैं तथा रात को 8 बजकर 41 मिनट पर दोनों धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे तथा अमावस्या तिथि अगले दिन प्रात: 4 बजकर 34 मिनट तक रहेगी।

अमेरिका के स्कूल में पूर्व छात्र ने की अंधाधुंध फायरिंग, 17 लोगों की मौत
अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित एक स्कूल के पूर्व विद्यार्थी ने अचानक से बुधवार को स्कूल में फायरिंग कर दी। जिसमें 17 लोगों की मृत्यु हो गई और लगभग 14 लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी छात्र को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

नेपाल में प्रधानमंत्री देउबा का इस्‍तीफा, चीन प्रेमी ओली संभालेंगे सत्ता
नेपाल में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच आज प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा ने इस्‍तीफा दे दिया। उनकी जगह अब  केपी ओली  (65) देश की सत्ता समंभालेंगे। बुधवार को नेपाल की कम्‍यूनिस्‍ट पार्टी सीपीएन-यूएमएल ने ओली का नाम बतौर पीएम आगे बढ़ाया था। देउबा ने पिछले वर्ष जून में अपना पद संभाला था। ओली 11 अक्‍टूबर 2015 से तीन अगस्‍त 2016 तक देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं। 

खुदरा के बाद थोक महंगाई दर में भी राहत, जनवरी में घटकर 2.84%
जनवरी महीने में खुदरा महंगाई दर के बाद अब थोक महंगाई दर के मोर्चे पर भी राहत मिली है। विनिर्मित उत्पादों के साथ दालों, गेहूं और अनाजों की कीमतों में गिरावट के कारण जनवरी में थोक मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति की दर घटकर 2.84 प्रतिशत पर आ गई जो छह महीने का निचला स्तर है।

 PNB घोटालाः प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी पर ठोका केस
पंजाब नेशनल बैंक से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी मामले में आज नया मोड़ आ गया। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को कानूनी नोटिस भेजा है। प्रियंका का आरोप है कि नीरव मोदी ने उन्हें एड कैंपेन के लिए पैसे का भुगतान नहीं किया है। बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे नीरव मोदी के ब्रैंड से जुड़े हैं। उनके ब्रांड को प्रियंका चोपड़ा, एंड्रिया डायाकोनु और रोजी हंटिंगटन प्रोमोट करते आए हैं।

रिलीज हुआ अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का ट्रेलर
बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। इसमें अनुष्का बेहद ही डरावने अंदाज में नजर आ रही हैं। कुछ मिनट का ये ट्रेलर अापके रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं। इससे पहले आपने कभी भी अनुष्का का एेसा रुप नहीं देखा होगा। कल ही इस फिल्म का नया टीजर रिलीज हुआ था जिसके साथ अनुष्का ने लिखा था 'विल यू बी हर वेलेंटाइन'।

इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा- कप्तान के तौर पर कोहली को थोड़ा शांत होने की जरूरत
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी लाजवाब बल्लेबाजी के कारण दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स का दिल जीता है। लेकिन साथ ही वह फील्ड पर अपने आक्रामक रवैये के कारण चर्चा में रहते हैं। साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैक कैलिस भी उनकी लाजवाब बल्लेबाजी का लोहा मानते हैं, हालांकि कैलिस ने विराट कोहली को एक सलाह दी है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You