तेजस्वी से मिलने के बाद RJD नेता ने बदला अपना बयान, कहा- लालू हमारे नेता

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Jan, 2018 06:44 PM

rjd leader changed his statement

राजद नेता अनवर आलम ने अपनी पार्टी के खिलाफ जाते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा की। पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कार्यकर्त्ताओं ने अनवर आलम पुतला दहन किया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अनवर आलम से मुलाकात की।...

पटनाः राजद नेता अनवर आलम ने अपनी पार्टी के खिलाफ जाते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा की। पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कार्यकर्त्ताओं ने अनवर आलम का पुतला दहन किया। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अनवर आलम से मुलाकात की। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद राजद नेता अपने बयान से पलट गए हैं। 

राजद नेता अनवर आलम ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को अपना नेता बताया है। उन्होंने कहा कि हमने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत लालू यादव के साथ की थी और अंतिम क्षण तक वह लालू जी के साथ ही रहेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री की तारीफ करने के बाद राजद नेता धनंजय यादव ने अनवर आलम पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि जिस तरह उन्होंने सीएम के झूठे दावों पर सहमति व्यक्त की है उससे पार्टी के कार्यकर्त्ताओं को बहुत दुख पहुंचा है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!