राजद को प्रामाणिक जवाब के साथ सामने आना चाहिए : जदयू

  • राजद को प्रामाणिक जवाब के साथ सामने आना चाहिए : जदयू
You Are HereNational
Saturday, July 15, 2017-8:15 PM

कोलकाता : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जिन अन्य राजद नेताओं के खिलाफ सीबीआई ने होटल के लिए जमीन मामले की जांच शुरू की है, उन्हें गठबंधन की छवि बनाए रखने के लिए ठोस जवाब के साथ सामने आना चाहिए। यह बात जदयू नेता पवन वर्मा ने कही।

वर्मा ने कहा, उन्हें (राजद) गठबंधन धर्म के तहत ठोस जवाब के साथ सामने आना चाहिए ताकि महागठबंधन की छवि खराब नहीं हो। वर्मा ने कहा कि लोगों की नजर में गठबंधन की शुचिता और ईमानदारी को बनाए रखने के लिए एेसा किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, हमने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। जिन राजद नेताओं के खिलाफ आरोप हैं उन्हें लोगों को ठोस और तथ्यात्मक जवाब देने चाहिए।

वर्मा ने कहा,महागठबंधन के प्रति हमारा उत्तरदायित्व बना हुआ है। हमें विश्वास है कि जो आग्रह किया गया है उस पर राजद जवाब देगा। जद यू नेता महानगर में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स की 89वीं आम सभा में हिस्सा लेने आए थे।

सीबीआई जांच पर वर्मा ने कहा, प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अगर तेजस्वी यादव या लालू प्रसाद के परिवार के अन्य सदस्य मानते हैं कि उन्हें गलत आरोपों से निशाना बनाया गया है या ये राजनीतिक रूप से प्रेरित हैं तो उन्हें लोगों के समक्ष तथ्यों और बिंदुवार जवाब देने चाहिए। जद यू ने शुक्रवार को राजद से कहा था कि तेजस्वी के खिलाफ आरोपों को तथ्यात्मक रूप से स्पष्ट करें और 80 विधायक होने का घमंड नहीं दिखाएं। 


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You