अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन की मौत मृतकों में डेढ़ वर्षीय बच्ची भी शामिल

  • अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में तीन की मौत मृतकों में डेढ़ वर्षीय बच्ची भी शामिल
You Are HereChandigarh
Wednesday, November 16, 2016-11:12 AM

मोहाली : गांव तगौंरी के पास एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक के पीछे बैठा व्यक्ति तो साइड पर गिर गया और बाइक सवार के उपर से ट्रक चढ़ गया। जिसके बाद वहीं से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को नजदीक के अस्पताल में दाखिल करवाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने घायल नरिद्र की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

 

पुलिस ने बताया कि मृतक राजबीर (38) मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के गांव गुहाना का निवासी था। और वह और उसका दोस्त नरिद्र दोनों बाइक पर चडीगढ यूनिविस्टी जा रहे थे। कि जैसे ही वह बनूड लांडरा रोड पार कर गांव तंगौरी के पास पहुचे तो पीछे से एक ट्रक आ रहा था उसकी रफ्तार काफी तेज थी जिसने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे नरिद्र से सडक के साइड में कच्चे में गिर पडा और राजबीर बाइक के साथ पर ही था और ट्रक उसके उपर से गुजर गया। पुलिस ने कहा कि राजबीर राजमिस्त्री का काम करता था। वहीं पुलिस ट्रक चालक की तालाश कर रही है। 

 

ट्रैक्टर के नीचे आने से बच्ची की मौत :
गांव मलकपुर में करीब डेढ़ वर्ष की बच्ची की ट्रैक्टर के नीचे आ जाने से मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक फरार है। ए.एस.आई. गुरबचन सिंह ने बताया कि उक्त गांव में सतनाम भठ्ठे पर टैक्टर चालक नीटू वासी यू.पी. टैक्टर को पिछे कर रहा था तो इस दौरान टैक्टर के पिछे भठ्ठे पर काम करते मजदूर धनवीर वासी बंदायू यू.पी. की डेढ़ वर्ष बी बच्ची साक्षी खड़ी थी, जो टैक्टर चालक को दिखाई नहीं दी तथा टैक्टर के नीचे आ गई। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत :
बरवाला मार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आ जाने से मोटरसाइकल पर जा रहे करीब 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक उक्त मार्ग पर सतीश कुमार वासी गांव समगौली अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था तो इस दौरान समगौली गांव के निकट पीछे से एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी दी। गंभीर रूप से जख्मी हुए सतीश को डेराबस्सी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पीछे अपने मोटरसाइकिल पर उनका लड़का रोहित आ रहा था जिसके बयान पर पुलिस ने ट्रक चालक रणजोध सिंह वासी गांव तोफांपुर लालडू के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You