Subscribe Now!

रोहिंग्याओं का जम्मू में बसना खतरे से खाली नहीं है : लाल सिंह

  • रोहिंग्याओं का जम्मू में बसना खतरे से खाली नहीं है : लाल सिंह
You Are HereNational
Tuesday, February 13, 2018-3:50 PM

सांबा : जम्मू में बसे रोहिंग्या के मसले पर बोलते हुए वन मंत्री चौधरी लाल सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह पिछली गलत सरकारों ने इन लोगों को गलत तरीके से यहां पर ठहराया है और इन्हें पापुलेशन बढ़ाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।  उन्होंने कहा कि जिस राज्य में 370 धारा के तहत अपने ही देश के लोग नहीं रह सकते हैं तो उसमें विदेशी कहां से गुस्स आए।  यह लोग हमें कमजोर कर रहे हैं हमारे हेरिटेज को ब्रेक कर रहे हैं 


 उन्होंने कहा कि अगर जम्मू कश्मीर में जनसंख्या की बढ़ानी है तो देश के लोगों को जहां पर बसाया जाए क्या वर्मा और बांग्लादेश यहां पर बसेंगे। उन्होंने कहा कि सुजमा में हुए हमले पर सरकार पूरी जांच कर रही है और इन लोगों को पूरा ध्यान दे रही है कि इनकी इस हमले में कितना हाथ था और अगर जांच में कोई दोषी पाया गया तो सलाखों के पीछे रखा जाएगा उन्हें साफ करते हुए कहा कि इन लोगों को यहां से बाहर निकालना बहुत ही जरूरी है। 


 वन मंत्री चौधरी लाल सिंह ने कहा कि अकबर लोन का बयान विधानसभा में पाकिस्तान के हक में देना बहुत ही घटिया सोच का संदेश देता है और उनकी ही पार्टी ने उन्हें पागल घोषित कर दिया और ऐसे में आप जम्मू के लोगों को भी सोचना होगा कि उन्हें नैकां का झंडा पकडऩा है या नहीं । उन्होंने कहा कि यह लोग पाकिस्तानी प्रेमी हंै इसलिए जम्मू के लोगों को इस बात को चुनाव के समय में पूरी तरह से ध्यान में रखना चाहिए।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You