शशिकला के निशाने पर प्रेजीडियम चेयरमैन मधुसूदनन, किया बर्खास्त

  • शशिकला के निशाने पर प्रेजीडियम चेयरमैन मधुसूदनन, किया बर्खास्त
You Are HereNational
Friday, February 10, 2017-6:31 PM

चेन्नई : तमिलनाडु में सियासी उठापटक और सियासी अनिश्चितताओं के बीच अब इस पर बहस हो रही है कि अन्नाद्रमुक में पहले किसने किसको पार्टी से निष्कासित किया। अन्नाद्रमुक की अंतरिम महासचिव वी. के. शशिकला ने पार्टी प्रेसिडियम चेयरमैन (अध्यक्ष मंडल प्रमुख) ई. मधुसूदनन को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया। इससे कुछ घंटे पहले मधुसूदनन ने ऐलान किया था कि उन्होंने चुनाव आयोग को मेमोरैंडम सौंपकर शशिकला के महासचिव चुने जाने को अमान्य घोषित करने की गुजारिश की है।

मधुसूदनन के ऐलान के कुछ ही घंटों बाद शशिकला ने बयान जारी कर उनके निष्कासन का ऐलान किया। शशिकला ने अपने बयान में कहा कि मधुसूदनन ने पार्टी के सिद्धांतों का उल्लंघन किया है और पार्टी की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है। उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटाया जा चुका है। उनकी जगह पर पूर्व मंत्री और विधायक के.ए. सेनगोट्टैयन को अध्यक्ष मंडल प्रमुख बनाया गया है। शशिकला ने कार्यकर्ताओं से मधुसूदनन से दूरी बनाने की गुजारिश की है। 

मधुसूदनन ने कहा-शशिकला मुझे निलंबित नहीं कर सकती
अपने निष्कासन पर मधुसूदनन ने कहा कि वह मुझे बर्खास्त नहीं कर सकती क्योंकि मैंने पहले ही उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे संस्थापक एम.जी. रामचंद्रन द्वारा तय किए गए नियमों को तहत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा ही कोई शख्स पार्टी महासचिव चुना जा सकता है। इसे देखते हुए शशिकला का चुनाव अमान्य है इसलिए वह पार्टी महासचिव नहीं हैं। ई. मधुसूदनन ने वीरवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम से मुलाकात कर उन्हें समर्थन देने का ऐलान किया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You