Subscribe Now!

भारी गोलीबारी के कारण राजोरी में सभी स्कूल बंद करने के आदेश

  • भारी गोलीबारी के कारण राजोरी में सभी स्कूल बंद करने के आदेश
You Are HereNational
Monday, July 17, 2017-3:52 PM

राजोरी: राजोरी के मंझाकोट में पाकिस्तान द्वारा गोलीबारी की जा रही है। इसी के चलते डीडीसी राजोरी ने मंझाकोट में सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है। इस तहसील की कुल आबादी साढ़े चार से पांच हजार है। पूरे क्षेत्र में गोलीबारी के कारण डर का माहौल व्याप्त है। पाकिस्तान द्वारा किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में दो सिविल नागरिक घायल हो गए हैं। एहतियात के तौर पर जिला प्रशासन ने मंझाकोट के स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है।


जिला मजिस्ट्रेट डा शाहीद इक्बाल चौधरी और एसएसपी युगल मन्हास ने लोगों की सुरक्षा के लिए किए गए प्रबंधों का जायजा लिया। वहीं अधिकारियों ने पंजग्रांई क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सुरक्षा प्रबंधों की तैयारियों के बारे में भी बताया ताकि लोगों में डर न रहे। डीएम ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनके खाने और रहने हेतु सारे प्रबंध किए गए हैं।


यह स्कूल किए गए हैं बंद
जिला प्रशासन ने अनिश्चित काल के लिए जो स्कूल बंद किए गए हैं वो शर्माबस्ती, कोरापानी, नंगल, टडयाला, चकवा, त्रुटा धारा्र महल राजधानी,क लवत्रा मोहल्ला, लाल बेग, रपींडी, कोटेधार,  चकली, मिडिल स्कूल नैका, कूंडीनक्कर, परयाली, लंबीबाबरी और खारीनार तथा धार हैं।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You