अखनूर में आतंकी हमले के बाद सुंदरबनी में भी हाई अलर्ट जारी

  • अखनूर में आतंकी हमले के बाद सुंदरबनी में भी हाई अलर्ट जारी
You Are HereJammu Kashmir
Tuesday, January 10, 2017-7:57 PM

सुंदरबनी : अखनूर के बटल क्षेत्र में सीमा पर पकिस्तानी आतंकियों द्वारा जनरल रिजर्व इंजीनियर फ ोर्स के तीन कर्मियों की हत्या के बाद जिला राजौरी प्रशासन ने भी पूरे जिला में हाई अलर्ट जारी रखा हुआ है। सुंदरबनी क्षेत्र के बॉर्डर के साथ लगती कई पंचायतों में एडिशनल एस.पी. अतुल शर्मा विशेषकर एस.एस.पी. राजौरी सुलेमान चौधरी ने निर्देशानुसार एस.डी.पी.ओ. नौशहरा नवाज चौहान की अध्यक्षता में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जिला पुलिस बल का संयुक्त सर्च तलाशी अभियान चला।

डी.एस.पी. ऑपरेशन इफ्तिकार अहमद और नवाज चौहान ने आज बॉर्डर से सटी पंचायतों का दौरा किया जिनमें अम्ब, खोड़ी, मीनका और नाह इत्यादि क्षेत्र शामिल थे। संयुक्त तलाशी अभियान में बॉर्डर पर होने वाली प्रत्येक हरकत पर पैनी नजऱ रखने हेतु खुफि या विभाग ने अपना पूरा तंत्र 24 घंटे के लिए हाई अलर्ट पर रखा हुआ है। नवाज चौहान ने बताया कि   सेना के अधिकारियों के साथ उन्होंने संपर्क बनाए रखा हुआ है एवं बॉर्डर क्षेत्र पर एजैंसियों द्वारा दी जाने वाली प्रत्येक सूचना को वह जिला प्रशासन और उच्च अधिकारियों से सांझा कर प्रत्येक घटना से निपटने हेतु तत्त्पर हैं।

डी.एस.पी. ऑपरेशन ने भी इस सांझा अभियान में सेना को प्रत्येक गतिविधि पर अपने सहयोग की बात कहते हुए कहा  कि जिला पुलिस प्रशासन प्रत्येक स्थिति से निपटने में सक्षम है। संयुक्त अभियान में 160 बटालियन सी.आर.पी. एफ . एस.ओ.जी. राजौरी और जिला पुलिस प्रशासन के अधिकारी शामिल थे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You