कर्नाटक में गरजे शाह, कहा-हिन्दू विरोधी है सिद्धारमैया सरकार

  • कर्नाटक में गरजे शाह, कहा-हिन्दू विरोधी है सिद्धारमैया सरकार
You Are HereNational
Wednesday, January 10, 2018-4:39 PM

चित्रदुर्ग (कनार्टक): भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं । पार्टी की परिवर्तन यात्रा में आये शाह ने कांग्रेस सरकार को हिन्दू विरोधी करार दिया। बता दें कि कर्नाटक दक्षिण का एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां भाजपा सत्ता में रह चुकी है और आगामी कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आक्रामक हो गई है। 

सिद्धारमैया सरकार के रह गए गिने-चुने दिन 
नव कर्नाटक निर्माण परिवर्तन यात्रा के दौरान चित्रदुर्ग जिले में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा  अध्यक्ष ने कहा कि किसानों और युवाओं में कांग्रेस सरकार को लेकर बहुत गुस्सा है और राज्य में सिद्धारमैया सरकार के गिने-चुने दिन रह गए हैं। उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा भेजे गया धन कहां गया। क्या यह राज्य के गांवों तक पहुंच। उन्होंने कहा कि गांव में किसी कांग्रेस कार्यकर्ता के घर को देखिए, जो पांच साल पहले छप्पर के घर में रहता था वह अब चार मंजिला इमारत में रहता है। घर के सामने लक्जरी कार भी खड़ी नजर आयेगी।

कर्नाटक में हो रही वोट बैंक की राजनीति
कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार, बिगडी कानून व्यवस्था,भाजपा कार्यकर्ताओं और राष्ट्रीय सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े लोगों को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि पिछले तीन वर्षों के दौरान भाजपा और आरएसएस के 21 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है, किंतु जांच नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इन हत्याओं को रोका जाना चाहिए और भाजपा सत्ता में आने पर इनके लिए जिम्मेदार लोगों को सलाखों के पीछे भेजेगी। सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You