जयललिता पर लगा 100 करोड़ का जुर्माना चुकाएगा उनका भतीजा!

Edited By ,Updated: 24 Feb, 2017 02:01 PM

she put on her nephew will pay a fine of 100 million

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता पर भ्रष्टाचार के आरोप में सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाए गए 100 करोड़ रुपए के जुर्माने को उनके भतीजे जयकुमार ने भरने की पेशकश की है।

चेन्नई : तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता पर भ्रष्टाचार के आरोप में सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाए गए 100 करोड़ रुपए के जुर्माने को उनके भतीजे जयकुमार ने भरने की पेशकश की है। इसके साथ ही जयकुमार ने ओ पन्नीरसेल्वम का समर्थन करते हुए उन्हें अन्नद्रमुक का डेप्युटी जनरल सेक्रेटरी बनाए जाने की बात कही है। जयकुमार ने कहा कि वह जयललिता पर लगा 100 करोड़ रुपए का जुर्माना चुकाने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने जयललिता के निवास वेदा निलयम पर जारी विवाद पर कहा कि यह फैमिली प्रॉपर्टी है जो दीपा और मुझसे संबंधित है।

जयकुमार ने टीटीवी दिनाकरन पर निशाना साधते हुए कहा कि दिनाकरन पार्टी के डिप्टी जनरल सेक्रेटरी पद के योग्य नहीं है। वर्ष 2011 में जयललिता ने शशिकला समेत 14 लोगों को पार्टी से बाहर कर दिया था, जिसमें दिनाकरन भी शामिल थे। वर्ष 2012 में केवल शशिकला को ही माफी मांगने के बाद वापस लिया गया था। शशिकला ने पिछले महीने अपने भतीजे दिनाकरन की पार्टी में वापसी कराई।

जयकुमार ने कहा कि पार्टी को पन्नीरसेल्वम, ई मधूसूदन और सी पोन्नईयन जैसे लोगों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अन्नद्रमुक में विवाद हमारा आपसी और पारिवारिक विवाद है जिसे हम सुलझा लेंगे। इसके अलावा जयकुमार ने कहा कि जयललिता के निधन की जांच से उनकी ही छवि को नुकसान पहुंचेगा। लेकिन अगर वे ऐसा चाहते हैं तो फिर जांच करने दो। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!