चप्पल बरसाने वाले शिवसेना सांसद अब पुलिस से उलझे, बोले- उतरवा दूंगा वर्दी Video Viral

Edited By ,Updated: 20 Apr, 2017 09:53 AM

shiv sena mp ravindra gaikwad now engages in verbal spat with cops

एयर इंडिया से विवाद के चलते सुर्खियों में आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल बुधवार को लातूर में एटीएम के ''काम नहीं करने'' को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर गायकवाड़ की तीखी बहस हुई।

मुंबई: एयर इंडिया से विवाद के चलते सुर्खियों में आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल बुधवार को लातूर में एटीएम के 'काम नहीं करने' को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर गायकवाड़ की तीखी बहस हुई। गायकवाड़, उनके समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच की कथित कहासुनी के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि गायकवाड़ एक पुलिस अधिकारी के साथ जिरह कर रहे हैं। यह घटना उस समय की है जब एटीएम के काम नहीं करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे।
 

गायकवाड़ ने कहा, ''एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं है, हमें क्या करना चाहिए?'' गौरतलब है कि 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी से बदसलूकी का आरोप लगा जिसके बाद एयर इंडिया और अन्‍य विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी थी। नतीजतन सांसद 24 मार्च से हवाई यात्रा नहीं कर पाए लेकिन बाद में संसद में अफसोस जताया फिर तकरीबन घटना के दो सप्‍ताह बाद पाबंदी हटी।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!