चप्पलमार कांड पर सांसद रविंद्र गायकवाड़ का बयान

Edited By ,Updated: 06 Apr, 2017 01:26 PM

shiv sena ravindra gaikwad shiv sena mp

शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविंद्र गायकवाड़ को किसी भी हवाई जहाज में जगह नहीं मिली तो वो चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली आएं हैं।

नई दिल्ली: शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविंद्र गायकवाड़ को किसी भी हवाई जहाज में जगह नहीं मिली तो वो चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली आएं हैं। गायकवाड़ ने आज सदन में अपनी बात रखते हुए कहा कि बिना जांच किए ही उनकी मीडिया ट्रायल हुआ है और उन्हें दोषी ठहराते हुए हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया। पहले मामले की जांच की जाए और उन पर लगे प्रतिबंध हटाए जाएं। उन्होंने कहा कि दुव्र्यवहार मैंने नहीं किया बल्कि मेरे साथ हुआ और इसके चलते मुझे गुस्सा आ गया। मैं मांग करता हूं कि मुझ पर दर्ज मामले वापस लिए जाएं। मेरी वजह से संसद की गिरमा को ठेस पहुंची इसलिए माफी मांगता हूं लेकिन सिर्फ संसद से उस अफसर से नहीं।

मैरे पास  इतने पैसे नहीं हैं कि प्राइवेट चार्टर से यात्रा कर सकूं
गायकवाड़ का कहना है कि वो बहुत गरीब हैं और उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वो प्राइवेट चार्टर से यात्रा कर सकें। मेरा बिजनेस क्‍लास टिकट था, मगर मुझे इकॉनमी में बिठाया गया। एक सीनियर सिटीजन को मेरा सीट दिया गया। ए‍यर इंडिया जो कह रहा है कि सीट के लिए मैंने झगड़ा किया, मैंने मारा, ये गलत बात है। दिल्‍ली में उतरते समय मैंने क्रू से पूछा कि मुझे कंप्‍लेंट बुक दो। उन्‍होंने कहा कि यहां कंप्‍लेंट बुक नहीं है, उसने मेरी कंप्‍लेंट लिख कर ले ली। उसके बाद एक अफसर आया, उसने पूछा कि आप कौन हो, क्‍या प्रॉब्‍लम है। मैंने कहा कि क्‍या आप सीएमडी हो, आपके ड्रेस कोड से लग रहा है कि बैग उठाने वाले हो। गायकवाड़ ने कहा, 45 मिनट के बाद अफसर आया। मैंने कहा कि शांति से बात कीजिए। फिर भी उनका चिल्‍लाना नहीं रुका। उल्‍टा उसने पूछा कि आप क्‍या हो। तो मैंने शांति से पूछा कि आप क्‍या हो, तो उसने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं।


शिवसेना ने दी थी सदन में हंगामे की धमकी
इससे पहले शिवसेना सदस्यों ने चेतावनी दी थी कि यदि उसके सदस्य रविन्द्र गायकवाड़ के खिलाफ कई एयरलाइंस द्वारा लगाए गए यात्रा प्रतिबंध के मुद्दे को सुलझाया नहीं गया तो वे संसद में प्रदर्शन करेंगे। एयर इंडिया के एक कर्मचारी के साथ कथित रूप से मार पिटाई करने के मामले में गायकवाड़ के खिलाफ सभी एयरलाइंस ने उड़ान प्रतिबंध लगा रखा है।


क्या था मामला 
गौरतलब है कि एअर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटने के मामले के बाद फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस की ओर से उनकी हवाई यात्रा पर रोक लगाई गई थी। इसके कारण ही रविंद्र गायकवाड़ की चार से ज्यादा बार हवाई टिकट कैंसिल हो चुकी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!