शिवसेना का दावा- 2019 आम चुनाव के बाद BJP की बदलेगी स्थिति

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Mar, 2018 03:52 PM

shiv sena says bjp status will change after 2019 elections

भाजपा के गठबंधन सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने अगले आम चुनाव के बाद लोकसभा में भाजपा और कांग्रेस के संख्या बल में बदलाव की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार उपचुनावों के परिणाम विपक्ष में उत्साह का...

नेशनल डेस्क: भाजपा के गठबंधन सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने अगले आम चुनाव के बाद लोकसभा में भाजपा और कांग्रेस के संख्या बल में बदलाव की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार उपचुनावों के परिणाम विपक्ष में उत्साह का संचार करेंगे। 

विपक्ष के पास नहीं कोई नेतृत्व 
शिवसेना ने अपने मुख्यापत्र ‘ सामना’ के एक संपादकीय में लिखा कि 2019 में होने वाले आम चुनावों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की‘ छवि’ से लडऩा होगा। पार्टी का कहना है कि लोग अब अपनी‘‘ कल्पना की दुनिया’’ से बाहर आ रहे हैं। लोगों को अब एहसास हो गया है कि उनके साथ धोखा हुआ है। हालांकि पार्टी ने साफ किया कि फिलहाल विपक्ष के पास ऐसा नेतृत्व नहीं है जो जनता में व्याप्त आक्रोश को हवा दे सके।

राहुल को पीएम की छवि से होगा लड़ना 
शिवसेना का कहना है मोदी-शाह( भाजपा) की पार्टी के पास लोकसभा में फिलहाल 280 सीटें हैं, जबकि कांग्रेस के पास 50 सीटें भी नहीं हैं। यदि अन्य विपक्षी दलों को शामिल कर लिया जाये तो उनकी सम्मिलित सदस्य संख्या 150 भी नहीं पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि 2014 में यह स्थिति थी लेकिन 2019 में इसमें पक्का बदलाव होगा। सामना में लिखा है कि राहुल गांधी का कद बढ़ रहा है लेकिन शरद पवार(राकांपा प्रमुख),ममता बनर्जी ( पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख) और मायावती (बसपा सुप्रीमो) में प्रधानमंत्री बनने की लालसा पल रही है। शिवसेना का कहना है कि नरेन्द्र मोदी की छवि बड़े पर्दे के हीरो की तरह हो गयी है कांग्रेस अध्यक्ष को इस छवि से लडऩा होगा।     

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!