शिवसेना का PM पर तंज, मोदी जी ये बताओ कितने खातों में 15 लाख जमा किए?

Edited By ,Updated: 28 Jun, 2016 08:26 AM

shivsena targets pm narendra modi over black money

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम में कालेधन को लेकर चेतावनी दी है कि 30 सितंबर से पहले अपनी अघोषित संपत्ति के बारे में जानकारी दें।

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम में कालेधन को लेकर चेतावनी दी है कि 30 सितंबर से पहले अपनी अघोषित संपत्ति के बारे में जानकारी दें। वहीं मंगलवार को महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शि‍वसेना ने कालेधन को लेकर केंद्र पर वार किया। अपने मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में शि‍वसेना ने प्रधानमंत्री से उनके चुनावी वादे को लेकर सवाल किया है कि आखि‍र सरकार ने दो साल के कार्यकाल में कितने देशवासियों के बैंक खातों में 15 लाख रुपए जमा करवाए हैं?

शिवसेना ने लिखा कि राष्ट्र निर्माण के कार्य के लिए चुनाव से पहले कालेधन की वापसी की महत्वपूर्ण घोषणा का क्या हुआ? दो साल में आखिर कितने देशवासियों के बैंक खाते में 15 लाख रुपए जमा हुए?' प्रधानमंत्री के 'मन की बात' कार्यक्रम पर तंज कसते हुए शिवसेना ने लेख का शीर्षक 'चाय से ज्यादा केतली गरम... मन की बात!' दिया है।

शिवसेना ने कालेधन को केंद्र में रखकर लिखा है, 'देश बदल रहा है, लेकिन हमें मुफ्त चाय नहीं चाहिए? चुनाव से पहले जो वचन दिया था उसके अनुसार हमारे बैंक खाते में 15 लाख रुपए कब जमा करते हो, यह बताओ? ऐसा कोई सिरफिरा चाय की चुस्की मारते हुए पूछे तो क्या किया जाए? उसे मारें, जलाएं या पकड़ें, ऐसा सवाल कुछ लोगों के मन में उठ सकता है।'

'सामना' में ऐसा सवाल पूछने वालों के लिए जवाब का जिक्र भी किया है। लेख में लिखा गया है, 'बाबा रे, प्रधानमंत्री मोदी 50 साल की गंदगी साफ कर रहे हैं।  उनके हाथ में छड़ी जरूर है, लेकिन वह जादू की छड़ी नहीं है। इसलिए सिर्फ दो साल में सब कुछ बदल जाएगा, ऐसी उम्मीद मत पालो प्रधानमंत्री को कुछ समय दो।' शि‍वसेना ने लिखा है, 'कालाधन उद्योगपति, फिल्मवाले और आतंकवादी संगठनों के साथ राजनीति में भी अधिक खनकता है और वही पर बूच मारने की अधि‍क जरूरत है। कालाधन ढूंढने के लिए स्विट्जरलैंड या मॉरिशस जाने की जरूरत नहीं। कालाधन हमारे घर में है, उसे खोदकर निकाले तो भी मोदी का मिशन सफल हो जाएगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!