चोटी काटने को लेकर कश्मीर में बबाल, एसएचओ समेत 4 घायल

  • चोटी काटने को लेकर कश्मीर में बबाल, एसएचओ समेत 4 घायल
You Are HereNational
Tuesday, October 17, 2017-6:52 PM

श्रीनगर: चोटी काटने की घटनाओं को लेकर कश्मीर के कुपवाड़ा में हुए बबाल में एसएचओ सहित चार लोग घायल हो गए हैं। करालपोरा रेड्डी चौकी क्षेत्र में एक महिला की चोटी काटे जाने के बाद लोग सडक़ों पर उतर आए और प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश की और इसी से विवाद बढ़ गया। लोग इन घटनाओं के पीछे के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लोगों ने चोटी काटने के शक में टैरिटोरियल आर्मी के एक जवान की भी पिटाई की है। इस संदर्भ में एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोग जवान को पीट रहे हैं और पुलिस उसे बचाने का प्रयास कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं प्रदर्शनकारियों ने पुलिस और सुरक्षाबलों पर पत्थराव किया। भीड़ को तितर बितर करने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले भी दागे। इस दौरान एक एसएचओ, दो पुलिसकर्मी और दो स्थानीय युवक घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बाल काटने की घटना की जानकारी करालपोरा में भी फैल गई और लोग सडक़ों पर उतर आए। दुकानदारों ने भी क्षेत्र में अपनी दुकानें बंद कर दी हैं। मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में पत्थराव किया जा रहा है। इस संदर्भ में एसएसपी कुपवाड़ा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि टैरिटोरियल आर्मी के किसी भी जवान को चोटी काटने के मामले में गिरफ्तार किए जाने की बात को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि लोग बिना कारण किसी को भी घेर रहे हैं।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You