पत्तागोभी ने मां-बेटी का किया यह हाल, खाने से पहले आप भी रहे सावधान

You Are HereNational
Friday, July 28, 2017-4:02 PM

इंदौरः अजीबो-गरीब वाकये में यहां 35 वर्षीय महिला ने पत्ता गोभी में छिपे कथित संपोले को इस सब्जी के साथ अनजाने में काटने के बाद पका लिया, और पकी हुई सब्जी को अपनी बेटी के साथ मिलकर खा लिया। तबीयत खराब होने के बाद मां-बेटी को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय के मेडिसिन विभाग के डॉक्टर धर्मेंद्र झंवर ने बताया कि खजराना क्षेत्र में रहने वाली आफजान इमाम (35) व उसकी बेटी आमना (15) को गुरुवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया।
PunjabKesari
झंवर ने कहा, मां-बेटी ने डॉक्टरों को बताया कि उन्होंने कल शाम घर में पत्ता गोभी की सब्जी पकाई थी, जिसमें कथित तौर पर सांप का बच्चा छिपा था। भोजन के कुछ देर बाद जब उन्हें बची सब्जी में संपोले के अवशेष दिखाई दिए तो उसके कुछ समय बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्होंने उल्टियां करनी शुरू कर दीं।
PunjabKesari
डॉक्टर ने बताया कि मां-बेटी को जरूरी दवाइयां देने के बाद उनकी अलग-अलग जांच कराई जा रही है, ताकि पता चल सके कि उनके शरीर में किसी जहर का असर तो नहीं है। दोनों मरीजों की हालत फिलहाल स्थिर है।
PunjabKesari
झंवर ने बताया, आमतौर पर सांप का जहर तब जान के लिए घातक साबित होता है, जब वह खून के जरिये मनुष्य के शरीर में पहुंचता है। बहरहाल, हम एहतियात के तौर पर मां-बेटी को अगले दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रखकर उनकी हालत पर नजर रखेंगे। इस संबंध में पूछे जाने पर खजराना थाने के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को वाकये की कोई जानकारी नहीं है।

PunjabKesari


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You