शिकायत करने पर सैनिक को मिली सजा, बनाया प्लम्बर

  • शिकायत करने पर सैनिक को मिली सजा, बनाया प्लम्बर
You Are HereNational
Wednesday, January 11, 2017-3:53 PM

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मेस में खराब खाना मिलने की शिकायत करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव को सजा को तौर पर प्लम्बर का काम दिया गया है। 

तेज बहादुर के वीडियो पर आज गृह मंत्रालय को रिपोर्ट देगी बीएसएफ
दूसरी तरफ बीएसएफ के जवान तेज बहादुर के वीडियो पर आज बीएसएफ गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपेगी। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सीमा सुरक्षा बल  से एक जवान के इस दावे से जुड़े मामले में आज रिपोर्ट मांगी है कि नियंत्रण रेखा पर सैनिकों को घटिया खाना खिलाया जाता है। सोशल मीडिया पर इस जवान के पोस्ट करने के बाद प्रशासन ने आरोपों की जांच का निर्देश दिया है। अधिकारियों के मुताबिक बीएसएफ मुख्यालय इस मामले में गृह मंत्रालय को पहले ही प्राथमिक रिपोर्ट दे चुका है और पूर्ण रिपोर्ट जम्मू कश्मीर में तैनात उपमहानिरीक्षक स्तर का अधिकारी द्वारा तैयार की जा रही है। 

क्या है मामला
आपको बता दें कि बीएसएफ के जवान ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार से गुहार लगाई है कि जवानों को खाने को खराब खाना दिया जाता है क्योंकि अफसर भ्रष्ट्राचार में लिप्त है। इससे पहले बीएसएफ ने प्रेस रिलीज कर अपना पक्ष रखा कि जवानों को बेहतर और अच्छा खाना ही खिलाया जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक करीब साढ़े 5 लाख लोग देख चुके हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You