सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा इस राज्य का फिल्मी स्टाइल विज्ञापन, जानिए पूरा माजरा

  • सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा इस राज्य का फिल्मी स्टाइल विज्ञापन, जानिए पूरा माजरा
You Are HereNational
Wednesday, September 13, 2017-8:43 PM

नई दिल्लीः लोगों को स्वच्छता के प्रेरित करने के लिए उत्तराखंड में फिल्मी स्टाइल में विज्ञापन लगवाए गए हैं। शहर के चौक-चौराहों पर पोस्टर्स लगने के बाद से ये विज्ञापन सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहे हैं। दरअसल, शौचालय के इस्तेमाल का संदेश देने के लिए इन पोस्टर्स में 70 के दशक की चर्चित फिल्मों के मशहूर डॉयलॉग को जिस तरीके से मोड किया गया है। इसके चलते सोशल में इन पोस्टरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। बता दें, नैनीताल सहित आसपास के जिलों की तमाम नगर पालिकाओं ने इसी तरह के पोस्ट अपने-अपने शहर में लगवाए हैं। पोस्टर के नीचे जिलों की नगर पालिकाओं के नाम दर्ज हैं।   

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर घर में शौचालय बनवाने की महत्वाकांक्षी योजना को बढ़ावा देने वाला एक दिलचस्प पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह तस्वीर अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'दीवार' से ली गई है। पोस्टर में एक तरफ अमिताभ और दूसरी तरफ शशि कपूर खड़े हैं। दोनों अपनी मां (निरुपा रॉय) को अपने साथ चलने के लिए कुछ ऐसा कह रहे हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इसी तरह के दूसरा पोस्टर फिल्म शोले का है। इस पोस्टर में जो दृश्य है वो फिल्म के सबसे पॉपुलर दृश्यों में से एक है जब अमिताभ बच्चन को गोली लग जाती और धमेंद्र उन्हें अपनी गोद लेकर उनसे बाते करत हैं। पोस्टर में दोनों की बातचीत को इस तरीके से मोड किया गया है कि सोशल मीडिया पर विजिट करने वाला कोई भी शक्स बिना लाइक करे नहीं रह सकता। 

 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You