राज्य सरकार कर्मचारियों के हितों के प्रति पूरी तरह संवेदनशील: राजेन्द्र राठौड

  • राज्य सरकार कर्मचारियों के हितों के प्रति पूरी तरह संवेदनशील: राजेन्द्र राठौड
You Are HereNational
Monday, June 19, 2017-8:52 PM

जयपुर: राजस्थान के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारियों के हितों के प्रति पूरी तरह संवेदनशील है। राज्य सरकार ने कर्मचारियों को चयनित वेतनमान देने व छठे वेतन आयोग को लागू करने सहित कर्मचारियों के हित के लिए कई काम किए हैं। 

डिजिटल इण्डिया प्रधानमंत्री का सपना
राठौड़ सोमवार को राज्य बीमा एवं प्रावधाई निधि विभाग के नव निर्वाचित समन्वय समिति की कार्यकारिणी के शपथ-ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का डिजिटल इण्डिया का सपना है। हमारी सभी योजनाएं पूरी तरह कंप्यूटराइज्ड करने का प्रयास चल रहा है जिससे योजनाओं का लाभ समय पर लोगों तक सीधे पहुंच सके। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राज्य सरकार कर्मचारियों के सहयोग से राज्य को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए तत्परता से कार्य कर रही है। 

धरातल पर लाने का काम करते हैं कर्मचारी
उन्होंने कहा कि गत दस सालों में काम के करने के तौर-तरीकों में व्यापक परिवर्तन हुआ है। उन्होंने नवाचारों को करने और नई नीतियों को समझने में कर्मचारियों को संकोच नहीं करने की सलाह दी। पंचायती राज मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार सचिवालय से कल्याणकारी योजनाओं की नीति बनाकर भेजती है। धरातल पर लाने का काम कर्मचारी करते हैं। इसलिए कर्मचारियों को ईमानदारी से अपना योगदान देना चाहिए। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You