विकास के एजेंडे से सरकार को विचलित करने की कोशिश कामयाब नहीं होगीः सुशील मोदी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Mar, 2018 07:23 PM

statement of sushil modi

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पूर्वोत्तर के राज्यों में भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि विकास के एजेंडे से सरकार को विचलित करने की कोशिश कभी कामयाब नहीं होगी। सुशील मोदी ने कहा कि 25 साल पुराने वामपंथी गढ़...

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पूर्वोत्तर के राज्यों में भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि विकास के एजेंडे से सरकार को विचलित करने की कोशिश कभी कामयाब नहीं होगी। सुशील मोदी ने कहा कि 25 साल पुराने वामपंथी गढ़ त्रिपुरा में 43 फीसदी वोट के साथ 60 सदस्यीय विधानसभा की अकेले 35 सीटें जीत कर सरकार बनाने जा रही भाजपा और इसके सहयोगी दलों की सफलता बिहार-उत्तर प्रदेश के उपचुनाव से होते हुए कर्नाटक भी पहुंचेगी। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्वोत्तर के चुनाव परिणाम राजद-कांग्रेस के साझा दुष्चार और संपत्ति बचाओ यात्रा पर करारा तमाचा है। अब जेल से लालू प्रसाद यादव की आवाज नहीं आई और राहुल गांधी को अपनी नानी याद आ गई। गरीबों-किसानों के नाम पर धोखा देने वालों के दिन लद गए।

सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार अगले साल सड़कों के निर्माण पर 17397 करोड़ रुपए खर्च करेगी। इसके अलावा ग्रामीण विकास के लिए 9424 करोड़ रुपए का प्रावधान किया गया है। सभी गांवों तक बिजली पहले ही पहुंचाई जा चुकी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!