छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्र को जला दिया जिंदा

  • छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्र को जला दिया जिंदा
You Are HereNational
Saturday, November 25, 2017-3:40 PM

नेशनल डेस्क : देश में आए दिन छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ रही हैं। दिल्ली के बवाना में भी ऐसी ही घटना सामने आई जहां छेड़छाड़ का विरोध कर युवक को बदमाशों ने जिंदा जलाने की कोशिश की। साठ फीसदी से ज्यादा जल चुका छात्र अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। दिल्ली पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। 

जानकारी के अनुसार नांगलोई निवासी दिलीप (22)चार्टर्ड एकाउंटेंट की तैयारी कर रहा है। वीरवार शाम वह अपनी एक दोस्त के साथ बवाना के सुल्तानपुर डबास आया था जहां बाइक सवार तीन युवक एक लड़की को छेड़ रहे थे। मनचलों ने पहले युवती पर फब्तियां कसी और जब वे छेड़छाड़ करने लगे तो दिलीप ने उनका विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे धमकी दी और वहां से चले गए। कुछ देर बाद तीनों वापिस आए और दिलीप को गाली देने लगे। विरोध करने पर उनमें से एक ने दिलीप पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद तीनों फरार हो गए। 

आसपास के लोगों ने आग बुझाई और मामले की सूचना पुलिस को दी। उसे पहले नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीबी पंत अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से झुलसे दिलीप को लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जीबी पंत अस्पताल में भेज दिया गया। दिलीप की हालत गंभीर बनी हुई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You