Subscribe Now!

दीपिका पादुकोण के बयान पर भड़के स्वामी, कहा- अनपढ़ है यह फिल्म स्टार

  • दीपिका पादुकोण के बयान पर भड़के स्वामी, कहा- अनपढ़ है यह फिल्म स्टार
You Are HereNational
Tuesday, November 14, 2017-6:45 PM

नेशनल डेस्क: ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कोई भी इस फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि एक महिला के तौर पर मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे बताए जाने की जरूरत है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दीपिका के इस बयान की आलोचना की। 


उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण हमें बदलाव पर भाषण दे रही हैं। देश में बदलाव सिर्फ तभी आ सकता है जब वह अपने दृष्टिकोण से बदलाव लाएंगी। उन्होंने कहा कि किसी एक फिल्म की रिलीज रुकने का मतलब ये नहीं है कि हमारा देश पीछे जा रहा है। दीपिका के बयान से लगता है कि वो पढ़ी-लिखी नहीं हैं उन्हें फिर से पढ़ाई शुरू कर कुछ सीखना चाहिए।

स्वामी ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि सिर्फ सिनेमा के आधार पर देश को पिछड़ा बताया जा रहा है। हमें ये भी नहीं पता कि दीपिका भारत की नागरिक हैं भी या नहीं। दीपिका के बयान की पूरे देश में आलोचना होनी चाहिए ऐसे बयान देकर वह बॉलीवुड के स्टैंडर्ड को भी नीचे ले जा रही हैं। बता दें कि हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने भी इस फिल्म का विरोध किया है और भंसाली को गिरफ्तार करने की मांग की है।
 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You