होटल का कमरा नहीं खोलने पर पुलिस को फटकारः सुनंदा पुष्कर मर्डर केस

  • होटल का कमरा नहीं खोलने पर पुलिस को फटकारः सुनंदा पुष्कर मर्डर केस
You Are HereNational
Tuesday, September 26, 2017-8:22 PM

नई दिल्लीः सुनंदा पुष्कर मर्डर केस मामले में होटल का कमरा न खोलने पर राजधानी की निचली अदालत ने दक्षिण दिल्ली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई है। 
मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट धर्मेन्द्र सिंह ने पुलिस से कहा कि कमरा आज ही खोल दिया जाना चाहिए। धर्मेन्द्र सिंह ने यह भी निर्देश दिए कि दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त अदालत के समक्ष उपस्थित होकर यह स्पष्ट करें कि अभी तक कमरा खोलने के उसके आदेश का पालन क्यों नहीं किया गया?

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को होटल लीला के एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थीं और यह कमरा तब से ही पुलिस ने सील किया हुआ है।

अदालत इससे पहले कमरे को खोलने का आदेश चुकी है। होटल प्रबंधन का कहना था कि कमरा बंद होने से उसे पचास लाख रुपए से अधिक का नुकसान हो चुका है। दिल्ली पुलिस ने रिपोर्ट सौंपकर कहा है कि फोरेंसिक प्रयोगशाला की रिपोर्ट का इंतजार है और इसलिए कमरा खोलने के लिए उसे और समय चाहिए। इस पर जज ने यह निर्देश दिया।

न्यायाधीश ने कहा कि क्या पुलिस यह चाहती है कि खुद उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाए। अदालत कमरा खोलने के लिए पहले ही आदेश दे चुकी है। आप इस संदर्भ में कानूनी परिणाम जानते हैं, उसके बाद भी आपका यह रवैया नहीं चलेगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You