दुष्कर्म के आरोप से घिरे इस पूर्व मंत्री को कांग्रेस ने पार्टी में फिर से किया शामिल

  • दुष्कर्म के आरोप से घिरे इस पूर्व मंत्री को कांग्रेस ने पार्टी में फिर से किया शामिल
You Are HereNational
Tuesday, January 09, 2018-6:56 PM

जयपुरः दुष्कर्म के आरोपो से घिरे पूर्व मंत्री की कांग्रेस ने फिर से घर वापसी कराई है। पिछली अशोक गहलोत सरकार में बाबू लाल नागर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति  मंत्री थे। करीब पांच साल पहले उनके ऊपर दुष्कर्म के आरोप लगे थे। इस पर पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था लेकिन पिछले दिनों नागर को कोर्ट ने दुष्कर्म मामले में बरी कर दिया। इसके बाद कांग्रेस ने उनकी पार्टी में दोबार शामिल करने की घोषणा कर दी।

वहीं, राजनीतिक जानकार नागर से निलंबन हटाने की वजह राजस्थान में आगामी अजमेर लोकसभा सीट उपचुनाव को बता रहे हैं। दरअसल, नागर दूदू विधानसभा सीट से पूर्व विधायक भी रह चुके हैं। मंगलवार को राजस्थान कांग्रेस के आलाकमान ने नागर से निलंबन हटाने की घोषणा की।

एेसे में जानकारों के मुताबिक, पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर को दूदू विधानसभा क्षेत्र में काफी अच्छा जनसमर्थन मिलता आया है। उनके जनाधार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दुष्कर्म के आरोपो से घिरने के बाद भी नागर के समर्थन में भारी संख्या में लोगों ने जयपुर पहुंचकर प्रदर्शन किया था।

एेसे में कांग्रेस ये मानकर चल रही है कि उनके दोबार शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। अब कयास ये भी लगाए जा रहें हैं कि आने वाले समय में बाबूलाल नागर अजमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.रघु शर्मा के समर्थन में वोट मांगेंगे।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You