धर्म की बंदिशें दरकिनार कर शादी के बंधन में बंधेंगे UPSC के दो टॉपर्स

  • धर्म की बंदिशें दरकिनार कर शादी के बंधन में बंधेंगे UPSC के दो टॉपर्स
You Are HereNational
Wednesday, November 23, 2016-6:01 PM

नई दिल्ली: भारत के सबसे अहम प्रतियोगिता परीक्षा यू.पी.एस.सी. में टॉप करने वाली टीना डाबी और इस परीक्षा में दूसरे स्थान पर रहने वाले अतहर आमिर-उल-शफी खान जल्द ही शादी करने वाले हैं। टीना डाबी ने बताया कि उन दोनों ने शादी करने का फैसला किया है लेकिन तारीख अभी तक तय नहीं हो पाई है। 

टीना ने बताया कि दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई थी अाैर सुबह वे मिले और शाम को आमिर उनके दरवाजे पर था। टीना का कहना है कि पहली नजर में ही वह आमिर काे अपना दिल दे बैठी थी। टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाया नहीं। फेसबुक पर हमेशा ही दोनों साथ में छुट्टियां मनाने और घूमने फिरने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। 

गौरतलब है कि टीना दलित समाज से आती हैं वहीं अतहर कश्मीरी मुसलमान हैं। टीना ने बताया कि लोगों ने उनके संबंधों को लेकर तमाम तरह की बातें की लेकिन वे एक स्वतंत्र महिला होने के नाते अपनी पसंद चुनने के लिए आजाद हैं। टीना का मनाना है कि प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है।

आई.ए.एस. टॉपर से जब यह सवाल किया गया कि दलित समाज आपको एक आईकॉन की तरह देखता है तो इस पर टीना ने कहा कि वह अपनी सफलता का श्रेय मेहनत और ईश्वर के आशिर्वाद को देती हैं। उन्होंने कहा कि परीक्षा में तो टॉप कर लिया है लेकिन सफर लंबा है खुद को अभी साबित करना है।

टीना डाबी की मां ने कहा कि वह टीना अाैर अतहर के रिश्ते से बहुत खुश हैं। अतहर के बारे में कहा कि अतहर उन्हें पसंद है। उन्हाेंने कहा कि दोनों इंटैलिजैंट हैं, इतने अच्छे इंसान हैं ताे एक अच्छे रिश्ते में अाैर क्या चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You