तेज प्रताप की धमकी- सुशील मोदी को मारेंगे घर में घुसकर

  • तेज प्रताप की धमकी- सुशील मोदी को मारेंगे घर में घुसकर
You Are HereNational
Wednesday, November 22, 2017-8:14 PM

नेशनल डेस्क: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने धमकी दी कि वह सुशील मोदी को घर में घुस कर मारेंगे। तेज प्रताप ने कहा कि अगर वह उपमुख्यमंत्री के बेटे की शादी में गए ताे उनका भंडाफोड़ कर देंगे। 

हम किसी से नहीं डरते
बिहार के औरंगाबाद में तेजप्रताप ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी के लिए उन्हे न्यौता दिया है ऐसा कर के वह उन्हें बेइज्जत करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लड़ाई चल रही है, हम नहीं मानेंगे, घर में घुस कर मारेंगे, हम रुकने वाले नहीं हैं, शादी में बुलाएंगे तो वहीं बेइज्जत करेंगे। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मैं जज्बाती हूं लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाला आदमी हूं, जो दिल में रहता है, वही जुबान पर रहता है न किसी से मैं डरता हूं, न किसी के सामने झुकता हूं।

सुशील मोदी ने दिया यह जवाब
वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजप्रताप के इस बयान पर कहा कि वह निराश हैं और मेरे बेटे की शादी में हंगामा करने की धमकी दे रहे हैं वह इसमें राजनीति क्यों घुसा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं सम्मानित तरीके लालू जी के बच्चों की शादियों में शामिल हुआ था। लालू जी को उनसे जरूर बात करनी चाहिए। गौरतलब है कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी दिसंबर में होने वाली है। सुशील मोदी ने बेटे की शादी में न बैंड बाजा न किसी तामझाम का ऐलान किया है। सुशील कुमार के ऐलान के बाद बिहार में इस शादी की खूब चर्चा अभी से ही हो रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You