Subscribe Now!

जब से मोदी पीएम बने हैं तब से आतंकी घटनाओं और सीजफायर उल्लंघन में बढोत्तरी हुई है: कांग्रेस

  • जब से मोदी पीएम बने हैं तब से आतंकी घटनाओं और सीजफायर उल्लंघन में बढोत्तरी हुई है: कांग्रेस
You Are HereNational
Friday, January 19, 2018-12:55 PM

जम्मू: कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से बार्डर पर संघर्ष विराम उल्लंघन और आतंकवादी घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है। सिर्फ यही नहीं बल्कि कांग्रेस के पूर्व मंत्री रमन भल्ला ने यह भी कहा कि भाजपा ने सिर्फ लोगों को ठगा है। उन्होंने कहा कि बार्डर पर रहने वाले लोगों को 2014 में जो वादे सरकार ने किए थे उनको पूरा करने में कभी रूचि नहीं दिखाई गई।


रमन भल्ला ने चटठा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों में न सिर्फ पाकिस्तान ने संघर्ष विराम उल्लंघन में बढ़ोत्तरी की है बल्कि  आतंकवादी घटनाओं में भी बहुत बढ़ोत्तरी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा-पीडीपी ने नब्बे के दशक की याद दिला दी जब आतंकवाद अपने चरम पर था। भल्ला ने कहा कि मोदी सरकार ने 80 प्रतिशत वोट संघर्ष विराम उल्लंघन और झूठे मुद्दों को सहारा बनाकर लिए थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि जब यूपीए सरकार सत्ता में थी तो पाकिस्तान के साथ वार्ता पर भाजपा हमेशा टोका करती थी और वार्ता को बेतुका करार देती थी लेकिन अब जब आतंकी घटनाएं बढ़ रही हैं तो मोदी सरकार कभी दो कदम आगे बढ़ाती है तो चार कदम पीछे ले लेती है।


भल्ला ने आरोप लगाया कि पिछले तीन वर्षों में सरकार ने दोहरी नीति ही अपनाई है और इससे लोगों की परेशानियां बढ़ी हैं। कांग्रेस नेता के अनुसार दोनों सहयोगी दल एक दूसरे के विपरीत काम कर रहे हैं जिससे सिर्फ लोगों को परेशानी हो रही है। भल्ला ने कहा कि सरकार विकास योजनाओं को लागू नहीं कर रही है और जमीनी स्तर  पर काम कुछ नहीं हो रहा है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You