शिवसेना ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस का प्रतिरूप बन गई है भाजपा

Edited By ,Updated: 27 Feb, 2017 02:56 PM

the army took a dig at the bjp

शिवसेना ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और केंद्र में उसका सहयोगी भाजपा कांग्रेस का संस्करण बन गई है।

मुंबई : शिवसेना ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र और केंद्र में उसका सहयोगी भाजपा कांग्रेस का संस्करण बन गई है। सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेंगे लेकिन कांग्रेस-राकांपा से कई लोगों को भाजपा में शामिल करके उन्होंने अपनी ही पार्टी को कांग्रेस बना लिया। सेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में लिखा कि यह कारण है कि कांग्रेस को प्राथमिकता देनी चाहिए लेकिन सवाल यह है कि भाजपा, जो कांग्रेस बन चुकी है, महाराष्ट्र और कांग्रेस को किस दिशा में ले जाएगी।

सेना ने भाजपा और फड़णवीस पर हमला करते हुए कहा कि हमारा सलाम उन लोगों को हो जो ‘मैं तो कांग्रेस बना गया’ की धुन पर नाचते हैं। मुखपत्र में लिखा  कि फडणवीस को यह कहना चाहिए था कि भाजपा कांग्रेस के साथ नहीं जाएगी लेकिन पाकिस्तान समर्थक महबूबा मुफ्ती के साथ कश्मीर में जाएगी। कांग्रेस संदेहास्पद है लेकिन अफजल गुरु का समर्थन करने वाली महबूबा मुफ्ती के साथ सत्ता में साझेदारी करना, कहीं ज्यादा खतरनाक है।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका के परिणाम जारी होने के एक दिन बाद शिवसेना ने कहा था कि निकाय का महापौर उनकी पार्टी का ही होगा। सेना का भाजपा पर यह हमला आरएसएस विचारक एम जी वैद्य के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने भाजपा और शिवसेना को महापौर का पद साझा करने का समर्थन किया क्योंकि राज्य मेें बीएमसी चुनाव का खंडित जनादेश है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!