पहले दिन के टेस्ट मैच के टिकटों पर नोटबंदी पड़ी भारी, बिक्री रही फीकी

  • पहले दिन के टेस्ट मैच के टिकटों पर नोटबंदी पड़ी भारी, बिक्री रही फीकी
You Are HereNational
Monday, November 21, 2016-8:43 PM

चंडीगढ़, (लल्लन):  पी.सी.ए .स्टेडियम मोहाली में भारत व इंग्लैंड के बीच 26 से 30 नवम्बर तक खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टिकटों की ब्रिकी शुरू हो गई। सोमवार से पी.सी.ए. स्टेडियम के गेट नम्बर 4 व 14 पर टिकटें सुबह 11 बजे से मिलनी शुरू हो गई थीं। पहले दिन टिकटों की ब्रिकी कम रही। टिकट खरीदने वालों में अधिकतर स्टूडैंट्स ही थे जोकि 100 रुपए की टिकट खरीदने में लगे हुए थे।

गेट नम्बर 4 पर पहले दिन 400 के करीब टिकटें बिकी। भारत और इंग्लैंड की टीमें मंगलवार को दोपहर बाद मोहाली स्थित इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरेंगी। इसके बाद दोनों टीमें चंडीगढ़ के आई.टी. पार्क स्थित होटल में पहुंचेंगी।

नोट बंदी के कारण क्रिकेट प्रेमी रहे परेशान

टिकट पर भी नोट बंदी का असर दिखाई दिया। आज अधिकतर 100 व 200 रुपए की टिकटें ही बिकी। कई क्रिकेट प्रेमियों को 2000 हजार का नोट देने के बाद भी नहीं मिल सकी। इस संबंध में पी.सी.ए.के अधिकारियों का कहना हैं कि काऊंटर पर खुले पैसे न होने के कारण मना किया गया होगा।

अभ्यास सत्र

23 नवम्बर को भारतीय टीम पी.सी.ए. स्टेडियम में सुबह 9 से 12 बजे तक अभ्यास सत्र मे हिस्सा लेगी। वहीं इंग्लैंड की टीम विश्राम करेगी। 24 नवम्बर को इंग्लैंड की टीम सुबह 9 से 12 बजे तक और भारतीय टीम दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी। 25 नवम्बर को टीम इंडिया सुबह 9-12 बजे तक और इंग्लैंड की टीम दोपहर 1 से शाम 4 बजे तक अभ्यास करेगी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You