पीएम मोदी का काफिला देख रोकी मंत्री की कार, पैदल पंहुचे दफ्तर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Jan, 2018 09:23 PM

the minister trapped in the root of the pm had come to his office

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को बुधवार को संसद भवन के पास स्थित परिवहन मंत्रालय में अपने कार्यालय तक पैदल आना पड़ा। दरअसल नीति आयोग की एक बैठक में हिस्सा लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लौटते समय यातायात रोक दिया गया था। बुधवार देर...

नेशनल डेस्क: सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को बुधवार को संसद भवन के पास स्थित परिवहन मंत्रालय में अपने कार्यालय तक पैदल आना पड़ा। दरअसल नीति आयोग की एक बैठक में हिस्सा लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लौटते समय यातायात रोक दिया गया था।

बुधवार देर शाम संसद मार्ग स्थित नीति आयोग में प्रधानमंत्री जब एक बैठक में हिस्सा लेकर लौट रहे थे तभी रेड क्रॉस तक यातायात रोक दिया गया। यहां से गुजरने वाले सभी वाहनों को रेड क्रॉस मुख्यालय के सामने रोक दिया गया। इतना ही नहीं इस दौरान पैदल जाने की भी इजाजत नहीं थी। इसी बीच परिवहन भवन की ओर आ रहे गडकरी की कार को भी रूकना पड़ा। इस पर गडकरी कार से उतर कर पैदल ही अपने कार्यालय की ओर चल दिए। थोड़ा आगे जाने पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें पैदल जाने भी रोक दिया।

गडकरी कुछ देर वहीं खड़े रहे, इस बीच वहां तैनात एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें पहचान लिया और उनसे कुछ पूछ पाता इससे पहले ही गडकरी ने अधिकारी से विनम्रतापूर्वक पूछा कि उनका दफ्तर थोड़ा आगे है, क्या वह पैदल निकल सकते हैं। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें सहयोगियों के साथ न सिर्फ पैदल जाने दिया बल्कि कुछ पुलिसकर्मी उन्हें थोड़ा आगे तक छोडऩे भी आए।  

इसके कुछ मिनट बाद ही प्रधानमंत्री का काफिला गुजर जाने पर वाहनों को जाने की इजाजत दी गई। हालांकि तब तक गडकरी पैदल ही परिवहन भवन तक पहुंच गए और उनकी सरकारी कार पीछे से पहुंची। इस नजारे को देख वहां खड़े लोगों में गडकरी के इस रवैये की खूब प्रशंसा की गई।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!