चुनावों से पहले श्रेय लेने की होड़, एक ही डिस्पैंसरी का पहले कांग्रेस अब खेर ने किया उद्घाटन

You Are HereChandigarh
Saturday, November 12, 2016-10:35 PM

चंडीगढ़, (राय): सैक्टर-49 में जिस सिविल डिस्पैंसरी का उद्घाटन सांसद किरण खेर ने किया। इस डिस्पैंसरी का उद्घाटन 7 नवम्बर को पहले ही कांग्रेसी पार्षद हरफूल चंद्र कल्याण कर चुके हैं। इस मौके पर मेयर अरूण सूद, नगर निगम आयुक्त बी. पुरूषार्था, पार्षद सतीश कैंथ एवं अन्य मौजूद थे।

सैक्टर-49 सिविल डिस्पैंसरी का निर्माण 1.25 एकड़ एरिया में 239 लाख की लागत से किया गया है, जिसमें कि एंट्रैंस,वेटिंग एरिया, पोर्च, लैबेरेटरी, इंजैक्शन रूम, डॉक्टर रूम, माइनर ओ.टी., स्टोर, डै्रसिंग रूम आदि सुविधाएं दी गई हैं।

सांसद किरण खेर ने बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए मेयर अरुण सूद की सरहाना की और कहा कि लोगों को सुविधाएं प्रदान करने में निगम ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस डिस्पैंसरी का कांग्रेसी पार्षद हरफूल चंद्र कल्याण पहले ही उद्घाटन कर चुके हैं, इसलिए यहां के स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने इस उद्घाटन का विरोध किया है। चंडीगढ़ कांग्रेस के महासचिव संदीप भारद्वाज व सतीश चंद्र शर्मा ने कहा है कि मेयर अरुण सूद कांग्रेसी पार्षदों के वार्डों में परियोजनाओं का उद्घाटन करके श्रेय लेने में लगे हुए हैं।

 उन्होंने कहा कि ये कांग्रेसी पार्षद के प्रयासों का प्रोजैक्ट था, जिसका कि वार्ड पार्षद हरफूल चंद्र कल्याण एक सादे कार्यक्रम में पहले उद्घाटन भी करवा चुके हैं, लेकिन मेयर ने इसके बावजूद इस पर बड़ा कार्यक्रम आयोजित करके पैसे की बर्बादी की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You