विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को किडनी देगा पाकिस्तानी नेता !

  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को किडनी देगा पाकिस्तानी नेता !
You Are HereTop News
Thursday, November 17, 2016-7:00 PM

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तबियत खराब होने के कारण एम्स में भर्ती हैं। सुषमा ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनकी एक किडनी खराब हो चुकी है। सुषमा के ट्वीट करते ही भारत समेत दुनिया भर में उनके समर्थक खासे परेशान हैं ,समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सुषमा के स्वास्थ्य में सुधार के लिए किडनी ट्रांसप्लांट जरूरी है। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के एक समर्थक ने उन्हें किडनी देने की पेशकश की है।

बलूच नेता अहमर मुस्‍ती खान ने कहा कि वह सुषमा स्‍वराज को अपनी एक किडनी देना चाहते हैं। बुधवार को जब सुषमा की तबियत खराब होने की खबरें आईं तो उन्‍होंने ट्वीट किया था। उन्‍होंने अपनी ट्वीट में लिखा था कि भगवान कृष्ण बलूच लोगों की बहन सुषमा स्‍वराज को जल्‍द ठीक करें।

अहमर मुस्‍ती बलूच नेता है। पिछले दिनों उन्होंने पाक पीएम नवाज शरीफ के यूएस इंस्‍टीट्यूट ऑफ पीस में हुए भाषण के दौरान कई सवाल पूछे थे। मुस्‍ती के सवालों ने नवाज को परेशान कर दिया था। मुस्‍ती के मुताबिक अगर अमेरिका, पाकिस्‍तान को समर्थन देना बंद कर दे तो फिर बलूचिस्‍तान को आजादी और यहां के लोगों की जीत तय है। मुस्ती फिलहाल अमेरिका में रहते हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You