मोदी, मनमोहन और आडवाणी को एक साथ देख लोगों ने ली चुटकी, तस्वीर VIRAL

  • मोदी, मनमोहन और आडवाणी को एक साथ देख लोगों ने ली चुटकी, तस्वीर VIRAL
You Are HereNational
Wednesday, December 14, 2016-5:43 PM

नई दिल्ली : ट्विटर पर लोगों को मजेदार चुटकुले बनाने में खूब मजा आता है। यूजर्स की नजर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्‍वीर पर पड़ी है जिसमें वह कैमरे की तरफ गुस्‍से से देख रहे हैं। तस्‍वीर में उनके साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और वरिष्‍ठ भाजपा नेता लालकृष्‍ण आडवाणी भी नजर आ रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और वित्तमंत्री अरुण जेटली भी फोटो में दिख रहे हैं।

यह फोटो संसद परिसर में ली गई थी, जब सत्‍तापक्ष और विपक्ष के नेता वर्ष 2001 में संसद पर आतंकी हमले की 15वीं बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने इकट्ठा हुए थे। इस अवसर पर राज्‍यसभा अध्‍यक्ष हामिद अंसारी, लोकसभा स्‍पीकर सुमित्रा महाजन, कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी व अन्‍य गण्यमान्‍य नेता उपस्थित रहे। चूंकि नोटबंदी की चर्चा जोरों पर है, इसलिए लोगों ने इस तस्‍वीर के मजेदार कैप्‍शन दिए हैं। लोगों ने जो कैप्‍शन दिए हैं, उनमें एक ने लिखा है कि पीएम, पूर्व पीएम और हमेशा होने वाले पीएम। यह ट्वीट वायरल हो गया है।
 

वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है कि नया 2,000 का नोट, पुराना 1000 का नोट, पुराना 100 का नोट। ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री की तस्‍वीर वायरल हुई हो। इससे पहले, प्रोफैशनल रेसलर द गेट खली के साथ उनकी तस्‍वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों की लंबाई के अंतर को लेकर मजेदार कैप्‍शन दिए गए थे। राष्‍ट्रपति ओबामा के साथ मोदी की एक और तस्‍वीर ने भी सोशल मीडिया यूजर्स का ध्‍यान अपनी ओर खींचा था। उस तस्‍वीर में मोदी ओबामा के पीछे थे और उनकी तरफ उंगली किए नजर आ रहे थे।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You