इन नेताओं की 'हाईप्रोफाइल औलादों' ने ताकत के गुरूर में उठाए गलत कदम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Aug, 2017 12:50 PM

the sons of these leaders have taken the wrong steps behind the jail

ये वो बिगड़ी हुई औलादें हैं। जिन्हें अपने मां और बाप की पोजीशन का इतना गुरूर था कि कोई भी गलत कदम उठाने से भी नहीं चूकते थे

नई दिल्ली: ये वो बिगड़ी हुई औलादें हैं, जिन्हें अपने मां और बाप की पोजीशन का इतना गुरूर था कि कोई भी गलत कदम उठाने से भी नहीं चूकते थे। लेकिन गलत काम का तो गलत ही नतीजा होता है। इसलिए ये हाईप्रोफाइल औलादें अपने किसी न किसी जुर्म के चलते जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई हैं।
PunjabKesari
विकास बराला
हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर एक आईएसएस की लड़की ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। यह कोई ऐसा पहला आरोप नहीं जब नेतापुत्रों ने गुंडई या दबंगई की। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं जिनमें नेता पुत्रों ने अपनी हरकतों से अपने पिता और पार्टियों को शर्मसार करने का काम किया।
PunjabKesari
मनु शर्मा
हरियाणा जन चेतना पार्टी के फाउंडर विनोद शर्मा के बेटे को मॉडल जेसिका लाल हत्याकांड में उम्र कैद की सजा मिली है। 29 अप्रैल 1999 को महरौली स्थित कुतुब कोलोनेड रेस्तरां में सोशलाइट बीना रमानी ने पार्टी दी थी। विनोद शर्मा का बेटा सिद्धार्थ वशिष्ठ उर्फ मनु शर्मा अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा था। रात के 2 बज रहे थे पार्टी में शराब सर्व होने का टाइम खत्म हो चुका था। तभी मनु शर्मा ने जेसिका लाल से शराब की मांग की। जेसिका ने मना किया। नाराज मनु शर्मा ने अपनी पिस्टल से फायरिंग की। पहली गोली हवा में और दूसरी जेसिका के सिर में मारी। उसके बाद मनु अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया था।
PunjabKesari
अमनमणि त्रिपाठी
बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे और विधायक अमनमणि त्रिपाठी पत्नी की हत्या के मामले में फंसे हैं। सारा सिंह की मां सीमा सिंह ने उसकी मौत को हत्या बताते हुए अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। साथ ही केस की जांच सीबीआई से कराए जाने की प्रदेश सरकार से मांग की थी। प्रदेश सरकार ने इस केस की जांच सीबीआई से कराए जाने की संस्तुति कर दी थी। सीबीआई की जांच के बाद अमनमणि को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। वर्तमान में केस की सुनवाई सीबीआई कोर्ट में विचाराधीन है।
PunjabKesari
विकास यादव
यूपी के बाहुबली नेता डीपी यादव का बेटा विकास यादव नीतीश कटारा हत्या मामले में सजा काट रहा है। नीतीश कटारा रेलवे में अधिकारी थे और 2002 में उनकी हत्या कर दी गई थी। डीपी यादव की बेटी भारती से कटारा की दोस्ती थी। बताया जाता है कि विकास यादव को यह दोस्ती पसंद नहीं थी और उसने विशाल व सुखदेव के साथ मिल कटारा की हत्या कर दी।

PunjabKesari

रॉकी यादव
जेडीयू से निलंबित महिला नेता मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव पर रोडरेज में आदित्य सचदेवा नाम के युवक की हत्या का आरोप है। 7 मई 2016 को 12वीं के छात्रा आदित्य सचदेवा की गोली मारकर हत्या हुई थी। इस मामले में रॉकी यादव के पिता बिंदी यादव और उनके बॉडीगार्ड की भी गिरफ्तारी हुई थी। बाद में हाई कोर्ट ने रॉकी यादव को जमानत दे दी थी। इस पर बिहार सरकार ने उसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया। सरकार का पक्ष सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस जमानत को हाई कोर्ट की तरफ से हुई गलती मानते हुए रोक लगा दी।

PunjabKesari
सांबिया सोहराब
तृणमूल कांग्रेस के नेता एसडी सोहराब के बेटे सांबिया सोहराब पर हिट ऐंड रन केस में वायुसेना के अधिकारी की हत्या का आरोप है। चश्मदीदों के मुताबिक सांबिया ने शराब के नशे में अपनी आउडी कार को वायुसेना अधिकारी कॉरपोरल अभिमन्यु गौड़ के ऊपर चढ़ा दी। वे गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!