पेट्रोल की बढ़ी कीमतें: Viral हुआ PM मोदी और अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट

  • पेट्रोल की बढ़ी कीमतें: Viral हुआ PM मोदी और अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट
You Are HereNational
Thursday, September 14, 2017-2:51 PM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं आए दिन उनके बयान और ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाते हैं। इन दिनों पीएम और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें इन्होंने पेट्रोल प्राइस हाइक को लेकर यूपीए सरकार पर निशाना साधा था। PunjabKesari

2013 में मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी यूपीए शासन के असफल रहने का जीता जागता सबूत है, इससे करोडों लोगों के ऊपर बोझ बढ़ेगा। इसके साथ ही 24 मई, 2012 को अमिताभ बच्चन ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था कि पेट्रोल के दाम 7.5 रुपए बढ़ गए। पेट्रोल पंप कर्मचारी ने पूछा, कि कतने का डालूं? मुंबईकर- 2-4 रुपए का कार के ऊपर स्प्रे कर दे भाई, जलाना है.!! 
PunjabKesari
अब ये दोनों ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि अब जब मुंबई में पेट्रोल के दाम इतने बढ़ चुके हैं फिर भी बिग बी इस पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है हालात ये हैं कि दो जुलाई से लेकर 14 सितम्बर के बीच दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल के भाव 63 रुपए नौ पैसे से 70 रुपये 39 पैसे पर पहुंच गए।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You