PM मोदी भ्रष्टाचार से लडऩे वाले योद्धा: स्मृति ईरानी

  • PM मोदी भ्रष्टाचार से लडऩे वाले योद्धा: स्मृति ईरानी
You Are HereNational
Saturday, November 19, 2016-5:57 PM

अहमदाबाद: नोटबंदी का विरोध कर रही विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने आज दावा किया कि केंद्र के कदम के बाद जिनके ‘‘काले धन लुट गए’’, वे संसद नहीं चलने दे रहे। साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अपने पुराने नोट बदलवाकर नए नोट हासिल करने की खातिर कतार में खड़े नागरिक प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर भ्रष्टाचार से लडऩे वाले योद्धा हैं।

कांग्रेस की अगुवाई में विपक्षी पार्टियों के हंगामे के कारण पिछले 2 दिन में संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चल सकी है। लोकसभा में विपक्षी पार्टियों की मांग रही है कि एक एेसे नियम के तहत नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा कराई जाए जिसमें मत विभाजन का प्रावधान है। राज्यसभा में विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में इस मुद्दे पर चर्चा बहाल कराने की मांग कर रहा है।   

स्मृति ने कहा, ‘‘स्वाभाविक है कि जिनके काले धन लुट गए, वे संसद नहीं चलने दे रहे। हमें अपने राजनीतिक मतभेदों को दरकिनार कर देशहित में मिलकर काम करना चाहिए।’’ कपड़ा मंत्रालय की एक नई पहल के तहत हस्तशिल्पकारों को पहचान-पत्र बांटने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के इतर स्मृति ने कहा, ‘‘नोटबंदी काले धन, भ्रष्टाचार और देश के गरीब नागरिकों के पैसों से अपने खजाने भर कर रखने वालों के खिलाफ केंद्र के युद्ध का हिस्सा है।’’

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You