लाखोंं की चरस, स्मेक एवं नशे की दवाइयों समेत तस्कर गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Jun, 2017 05:58 PM

thousands of smugglers smack and drug addicts arrested

जनपद में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक नगर एवं छेत्रधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा ...

देहरादून: जनपद में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक नगर एवं छेत्रधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा थानाध्यक्ष प्रेमनगर के नेतृत्व में संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों आदि का चेकिंग अभियान चलाया गया।

जिसके फलस्वरूप मोटर साइकल पल्सर काला रंग नंबर यूके07बीआर1659 से आरोपी मुस्तकीम पुत्र गुफरान निवासी ग्राम मलकपुर थाना चिलकाना जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 40 वर्ष को अवैध & किलोग्राम चरस एवं 100 ग्राम स्मेक (मॉर्फिन) समेत नंदाकी चौकी  से धारा 8/20/21 एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने बताया कि वह लगभग 4 वर्ष पूर्व देहरादून में आया और राजपुर रोड पर चाय की दुकान पर काम किया फिर धीरे धीरे देहरादून में नशे के कारोबार में अ‘छा पैसा दिखाई देने पर सहारनपुर , छुटमलपुर एवम बरेली आदि जगहों से चरस एवम स्मेक देहरादून लाकर बेचने लगा। बरामद चरस एवं स्मेक को देहरादून में सप्लाई करने जा रहा था।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि आरोपी द्वारा पूछताछ करने पर यह भी बताया कि उसने पिछले 5 माह से सेलाकुई में राशिद अली निवासी ग्राम सापला , देवबंद के साथ रोज मशाला नामक मशाला बनाने की फैक्ट्री में काम करता है जहां पर मशालों में गलत तरीके से मिलावट की जाती है और गोदाम में कोडिरेक्स दवाई जो नशे में प्रयोग की जाती है रखी हुई है इस पर थानाध्यक्ष प्रेमनगर द्वारा ड्रग्स इंस्पेक्टर एवम फूड इंस्पेक्टर से संपर्क कर संयुक्तरूप से आरोपी की निशानदेही पर जमनपुरी सेलाकुई पीठवाली गली में दबिश दी गई तो गोदाम में अवैधरुप से रखे कोडिरेक्स की पेटियां और खाने के मशालों में मिलावट करने वाली सामग्री बरामद हुई ।

आरोपी पर फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड एक्ट में कार्यवाही की गई। फरार आरोपी राशिद की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। राशिद द्वारा बिना पुलिस वेरिफिकेशन के अपने सेलाकुई स्थित मकान पर किराएदार रखने के संबंध में पुलिस एक्ट में नियमानुसार कारवाही की जा रही है तथा उक्त गोदाम को सील किया जा चुका है।आरोपी ने पूछताछ में देहरादून और उसके आस-पास के कई नशा तस्करो के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी दी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!