असम में उल्फा-एनएससीएन के हमले में तीन जवान शहीद

  • असम में उल्फा-एनएससीएन के हमले में तीन जवान शहीद
You Are HereNcr
Saturday, November 19, 2016-8:18 PM

गुवाहाटी: पूर्वी असम में तिनसुकिया जिले में शनिवार तड़के सेना के काफिले पर प्रतिबंधित संगठन उल्फा और एनएससीएन खापलांग के हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने इस हमले में जवानों के शहीद होने की पुष्टि की है और इनकी पहचान हवलदार शशिपाल सिंह, एन जे हरपत सिंह और हवलदार मुल्तान सिंह के रूप में की गई है।
 

प्राप्त रिपोर्टों में बताया गया है कि सेना के दो वाहनों पर तडके इन संगठनों के उग्रवादियों ने ग्रेनेड फेंके और फिर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें सेना के तीन जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए। घटनास्थल पर खाली कारतूस, राकेट चलित ग्रेनेड, पानी की बोतलें और खाने का सामान मिला है। सेना की सहायता के लिए पुलिस और अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भेजा गया है।


पुलिस को आशंका है कि इस हमले को दोनों संगठनों के कम से कम 15 आतंकवादियों ने अंजाम दिया होगा। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने इस हमले की कड़ी ङ्क्षनदा करते हुए कहा कि गुनाहगारों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने पुलिस महानिदेशक को पेनगेरी क्षेत्र का तत्काल दौरा करने के निर्देश दिए। इस घटना के बाद से लगभग पांच गांवों के लोगों ने घर छोड़कर आसपास के स्कूलों में शरण ले रखी है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You