TMC सांसदों के कड़े तेवर, कहा-मोदी हटाओ देश बचाओ

Edited By ,Updated: 09 Jan, 2017 06:13 PM

tmc mps tough stance  said modi  s move to save the country

तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने एक बार फिर साउथ एवेन्यू पार्टी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया और मांग की कि मोदी हटाओ देश बचाओ

नई दिल्ली : तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने एक बार फिर साउथ एवेन्यू पार्टी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया और मांग की कि मोदी हटाओ देश बचाओ। तृणमूल कांग्रेस के सांसद पिछले कई दिनों से दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, उनका कहना है कि उनके सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को जो सीबीआई ने गिरफ्तार किया गया वह ठीक नहीं है, सब केंद्र सरकार के इशारे पर किया जा रहा है। इसलिए मोदी को हटाने से देश बचेगा, उनको हटा देना चाहिए था। सोमवार सुबह तृणमूल कांग्रेस के सांसदों की बैठक हुई उसके बाद फैसला किया गया कि प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा। लेकिन दिल्ली पुलिस ने उनको वहां जाने से रोका साथ ही धारा 144 रायसीना हिल पर लगा दी गई और साउथ एवेन्यू उनके पार्टी के दफ्तर के पास ही उनको रोक दिया गया।

इससे पहले भी तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रधानमंत्री निवास के पास प्रदर्शन करने गए थे लेकिन उस वक्त भी उनको प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचने नहीं दिया गया था । चिटफंड स्कैम के एक मामले में सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को गिरफ्तार किया था। उन पर रोज वैली चिटफंड घोटाले में शामिल होने का संदेह है। ममता बेनर्जी ने पूरे मामले में राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह बदले की कार्रवाई है। क्योंकि उनकी पार्टी नोटबंदी का विरोध करती रही है। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के एक अन्य सांसद तापस पॉल को भी सीबीआई गिरफ्तार कर चुकी है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!